राहुल द्रविड़ जानबूझकर इन खिलाड़ियों का करियर खराब करने पर तुले हैं, मौका देखकर टीम से कर रहे बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ वर्तमान में टीम इंडिया के हेड कोच है, लेकिन जब से वो टीम इंडिया के कोच नियुक्त किए गए हैं जब तब से भारत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्व कप में भारत अच्छी प्रदर्शन कर सकता है।

राहुल द्रविड़

पिछले साल जब टी-20 वर्ल्ड कप हुआ था, उस दौरान भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री थे। लेकिन उनके रहते टीम इंडिया वह विश्व कप जीतने में सफल नहीं हुई थी। फिर उसके बाद शास्त्री का कार्यकाल समाप्त हो गया, जिस वजह से राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का अगला हेड कोच नियुक्त किया गया।

कई खिलाड़ियों का करियर खराब कर रहे द्रविड़

जब से राहुल द्रविड़ भारतीय टीम का हेड कोच बने हैं, उसके बाद से कई खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। इस वजह से उनके समर्थक इन दिनों बहुत निराश चल रहे हैं, क्योंकि द्रविड़ के रहते हुए अच्छी प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटरों को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता देखना पड़ रहा है तो चलिए अब हम उन खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिनका क्रिकेट करियर राहुल द्रविड़ खराब करने पर लगे हैं।

रिद्धिमान साहा

जब से राहुल द्रविड़ भारतीय टीम का हेड कोच बने हैं, उसके बाद से कई खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। इस वजह से उनके समर्थक इन दिनों बहुत निराश चल रहे हैं, क्योंकि द्रविड़ के रहते हुए अच्छी प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटरों को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता देखना पड़ रहा है तो चलिए अब हम उन खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं जिनका क्रिकेट करियर राहुल द्रविड़ खराब करने पर लगे हैं।

शिखर धवन

भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 जून से 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है, लेकिन उस के लिए शिखर धवन को मौका नहीं दिया गया है। इसके बारे में हाल ही में खबर आई थी कि कोच राहुल द्रविड़ की वजह से शिखर धवन को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। इसके बारे में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि द्रविड़ अधिक से अधिक युवा खिलाड़ी को मौका देना चाहते हैं और हम उनकी बात मन गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.