विज्ञापन

आईपीएल शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स को लगा तगड़ा झटका, पहले मैच से बाहर हुए ये बड़ा खिलाड़ी

आईपीएल 2022 की शुरुआत शनिवार से होने वाली है। इस लीग का पहला मुकाबला पिछले साल फाइनल खेलने वाली दो टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में पंजाब किंग्स की टीम भी बहुत मजबूत लग रही है, क्योंकि इस बार पंजाब के पास बेहतरीन खिलाड़ियों की फ़ौज मौजूद है। जिस वजह से बहुत सारे फैंस का मानना है कि आईपीएल के 15वें सीजन का खिताब भी पंजाब के नाम हो सकता है।

आईपीएल शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स को लगा झटका

विज्ञापन

आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी ने मयंक अग्रवाल को कप्तान नियुक्त किया है। इस लीग में पहली बार मयंक कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में मयंक ने पंजाब के लिए कई बेहतरीन पारियां खेली थी, इस वजह से फैंस को उम्मीद है कि वो इस बार भी धमाल मचाएंगे। आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स को एक तगड़ा झटका लगा है, जिस वजह से उनके चाहने वाले बहुत निराश है।

पंजाब किंग्स को लगा बड़ा झटका

विज्ञापन

पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2022 का अपना पहला मुकाबला 27 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध खेलेगी। लेकिन उससे पहले पंजाब के लिए बुरी खबर है, क्योंकि उनकी टीम के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा पहले मैच से बाहर हो गए हैं। इस वजह से रबाडा इस बार आईपीएल में पंजाब के लिए पहला मैच खेलते नजर नहीं आएंगे।

दक्षिण अफ्रीका के घातक तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा पंजाब किंग्स टीम के साथ जुड़ चुके हैं, लेकिन वो पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे और ऐसा क्वारंटीन की वजह से हुआ है। पहले मैच में रबाडा को ना खेलना पंजाब के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि रबाडा वर्तमान में दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक है। इसी वजह से पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी ने उन्हें इस बार ऑक्शन के दौरान 9 करोड़ 25 लाख रुपये की मोटी रकम में ख़रीदा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.