प्रियंका चोपड़ा का दमदार एक्शन, रूसो ब्रदर्स की सीरीज सिटाडेल का ट्रेलर रिलीज

Priyanka Chopra's strong action, Russo Brothers' series Citadel trailer released

रुसो ब्रदर्स की बहुप्रतीक्षित स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज़ ‘सिटाडेल’ का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च किया गया।वेब सीरीज़ अपने कलाकारों और क्रू को लेकर काफी समय से चर्चा में है।रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के दो सिटाडेल एजेंट हैं जो अपने पिछले जीवन को भूल गए हैं और नई चुनौतियों का सामना करने के लिए वापस बुलाए गए हैं।

ट्रेलर में स्टेनली टुकी भी नजर आ रहे हैं को दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम किया जाएगा। इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया जाएगा।यह किला 8 साल पहले पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया था। यह एक वैश्विक गुप्तचर एजेंसी थी जो स्वतंत्र रूप से अपना काम कर रही थी। इसका उद्देश्य लोगों की रक्षा और सुरक्षा करना है लेकिन इसे मोनिकोर के गुंडों ने नष्ट कर दिया। वह एक शक्तिशाली सिंडिकेट है जिसकी छाया दुनिया अपने संकेतों पर नाचना पड़ता है।

गढ़ के विनाश के दौरान, इसके शीर्ष एजेंट मेसन केन और नादिया सिंह किसी तरह अपनी जान बचाने का प्रबंधन करते हैं। रहना वह अपने से जुड़ी यादों को भूल गया है। तब से वह दुनिया की नजरों से ओझल हो गया है और एक नया जीवन जी रहा है। एक रात सब कुछ बदल जाता है जब बर्नार्ड ऑरलिक, जो पहले गढ़ में मेसन के साथ था। काम करता है, उसे ट्रैक करता है। वे मोनिकोर की योजना को विफल करने की कोशिश करते हैं। मेसन को उसकी नादिया मिल जाती है। फिर दो जासूस एक मिशन पर जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *