Priyanka Chopra ने बॉलीवुड छोड़कर जाने की वजह का सालों बाद किया खुलासा, कही ऐसी बात सुनकर नहीं होगा यकीन

मॉडल से बॉलीवुड स्टार और बॉलीवुड स्टार से हॉलीवुड सेलेब्रिटी बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज दुनिया की टॉप 20 सेलेब्स में शुमार हैं। वह पूरी दुनिया में कई बार देश का नाम रोशन कर चुकी हैं। भले ही प्रियंका बॉलीवुड को छोड़ चुकी हैं लेकिन आज भी देश में उनके दीवानों की कमी नहीं है। कई सालों बद अब प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड छोड़ने और हॉलीवुड में काम करने की वजह का खुलासा किया है। उन्होंने जो वजह बताई है वह सुनकर उनके भारतीय फैंस को झटका लग सकता है।

बॉलीवुड के लोगों ने किया था दरकिनार: प्रियंका चोपड़ा ने बीती रात डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बातचीत की। इसृ इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने करियर के बुरे दौर पर खुलकर बात की। साथ ही इस वजह का भी खुलासा किया कि आखिर क्यों वह बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड चली गईं। प्रियंका ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बॉलीवुड में मनचाहा काम नहीं मिल रहा था। क्योंकि यहां पर लॉबी बनाने वाले कुछ लोगों के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए थ

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वह बॉलीवुड से जब हॉलीवुड गई तब शुरुआत में उनका मकसद सिंगिंग करियर बनाना था। उन्होंने अमेरिका में अपने काम की शुरुआत बतौर सिंगर की थी। साल 2012 में उन्होंने अपना पहला इंग्लिश गाना इन माय सिटी लॉन्च किया था। इस गाने में उनके साथ इंटरनेशनल सिंगर पिटबुल भी थे।
जब नहीं चला सिंगिंग करियर

प्रियंका ने अमेरिका में अपना म्यूजिक करियर न चलने पर भी बात की। एक्ट्रेस ने उन सभी सिंगर्स का नाम लिया जिनके साथ उन्होंने काम किया और कहा कि जब उनका सिंगिंग करियर ठीक नहीं चल रहा था तो उन्हें एहसास हुआ कि एक्टिंग ही उनके लिए बेस्ट है। फिर किसी ने उन्हें एक्टिंग को लेकर सलाह भी दी और एक्ट्रेस ने मेहनत के बाद कुछ समय में ‘क्वांटिको’ जैसी सीरीज में लीड रोल हासिल कर लिया।
शाहरुख खान ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी रोल्स-रॉयस कार, कीमत इतनी जितने में मुंबई में खरीद लेंगे आलीशान घर
राजनीति से थक गई थीं प्रियंका

प्रियंका ने इस बातचीत में बॉलीवुड में होने वाली इंटरनल पॉलिटिक्स पर भी बात की। उन्होंने कहा कि वह पहली बार इस बारे में बात कर रही हैं क्योंकि वह इस बातचीत में कंफर्टेबल महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा, “मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक किनारे कर दिया गया था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी, मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।
आपको बता दें कि कई साल बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ आलिया भी होंगी। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने की खबर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *