रोहित शर्मा की तारीफ करना मोहम्मद सिराज को पड़ा महंगा, विराट के फैंस को नहीं हुआ बर्दाश्त, फिर सिराज को बुरी तरह….

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन बहुत ज्यादा खराब रहा है, क्योंकि इस साल आईपीएल में वो बहुत ज्यादा रन खर्च कर रहे थे। इसके अलावा उन्हें बहुत कम विकेट मिल रहा था, जिस वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चाहने वाले उनसे बहुत निराश देखे गए।

मोहम्मद सिराज और रोहित शर्मा

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने मोहम्मद सिराज को सभी मैच खेलने का मौका दिया, लेकिन उस दौरान उनकी गेंदबाजी बहुत ज्यादा खराब रही। इस वजह से आरसीबी की टीम कई मैच जीतते-जीतते हार गई। लेकिन अब मोहम्मद सिराज ने रोहित शर्मा की तारीफ की है, लेकिन ऐसा करना सिराज को महंगा पड़ गया है।

मोहम्मद सिराज ने की रोहित की तारीफ

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते समय मोहम्मद सिराज ने कहा कि “रोहित शर्मा हर खिलाड़ी की मानसिक स्थिति को अच्छी तरह समझते हैं। मैदान पर जब भी हमारे पास मुश्किल समय होता है तो उस स्थिति में रोहित ही प्लान बी लेकर आता है, फिर वो गेंदबाजों को बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। इस वजह से ऐसे कप्तान के अंदर खेलना शानदार एहसास दिलाता है।”

मोहम्मद सिराज ने जैसे ही रोहित शर्मा की तारीफ है, उसके बाद रोहित के चाहने वाले बहुत खुश हुए। वहीं विराट कोहली के फैंस सिराज से बहुत निराश देखे गए। इस वजह से सोशल मीडिया पर कोहली चाहने वालों ने सिराज को बुरी तरह ट्रोल किया। कुछ यूजर ने यह भी कह दिया कि सिराज ने प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए रोहित शर्मा की तारीफ की है।

मोहम्मद सिराज भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 12 टेस्ट मैच खेले हैं और उस दौरान उन्होंने 29.64 की औसत से 36 विकेट चटकाया है। इसके अलावा उन्होंने 4 वनडे मैचों में 5 विकेट हासिल किया है, वहीं 5 टी-20 मैचों में उन्होंने 5 विकेट हासिल किया है, लेकिन उस दौरान मोहम्मद सिराज की इकॉनमी बहुत ज्यादा रही है। इस वजह से बहुत सारे फैंस उनसे दुखी हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.