विज्ञापन

पोलार्ड ने सुदर्शन को किया सरप्राइज, तो उन्होंने फ्री में दे दिया विकेट, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई इंडियंस टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड के लिए भी इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन अच्छा नहीं रहा है। क्योंकि इस वर्ष आईपीएल में पोलार्ड के बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकले हैं। इस वजह से उनके समर्थकों को मैदान पर बहुत निराश देखा गया है।

कीरोन पोलार्ड
विज्ञापन

कीरोन पोलार्ड भले ही इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए हो, लेकिन उन्होंने कई बार अच्छी गेंदबाजी अवश्य की है और उस दौरान उन्होंने महत्वपूर्ण विकेट भी चटकाया है। ऐसा ही नजारा पिछले मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ देखने को मिला है जब उन्होंने गुजरात के बल्लेबाज को सरप्राइज किया। उसके बदले उन्होंने पोलार्ड को बिल्कुल फ्री में विकेट दे दिया।

कीरोन पोलार्ड ने बल्लेबाज को किया सरप्राइज

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 14वां ओवर गेंदबाजी करने के लिए कीरोन पोलार्ड को भेजा। उस ओवर की अंतिम गेंद पर गुजरात टीम के युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन पोलार्ड की गेंद का सामना कर रहे थे। लेकिन वो पोलार्ड की गेंद को बिल्कुल भी समझ नहीं पाते हैं और जिस वजह से सुदर्शन उस गेंद पर पुल शॉट लगाने का प्रयास करते हैं। लेकिन इसके चक्कर में उनका बैलेंस बिगड़ जाता है, जिस वजह से साई सुदर्शन का बल्ला विकेट से जाकर टकरा जाती है और वो आउट हो जाते हैं।

यहां वीडियो में देखें सुदर्शन कैसे आउट हुए

विज्ञापन

आप इस वीडियो में देख रहे होंगे कि कीरोन पोलार्ड की गेंद पर साई सुदर्शन पुल शॉट खेलना चाहते हैं, लेकिन गेंद उनके बल्ले से संपर्क नहीं होता है और विकेटकीपर ईशान किशन के हाथों में चली जाती है। उस दौरान सुदर्शन का बैलेंस काबू में नहीं रहता है, जिस वजह से उनका बल्ला विकेट से जाकर लग जाती है। इस तरह उन्हें आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ता है।



गुजरात टाइटंस टीम के युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 11 गेंदों का सामना करते हुए 14 रनों की छोटी पारी खेली। उस दौरान उनके बल्ले से एक चौका और छक्का देखने को मिला। वहीं कीरोन पोलार्ड उस मैच में 2 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 13 रन देकर साई सुदर्शन को आउट किया। लेकिन बल्ले से उन्होंने 14 गेंदों पर मात्र 4 रनों की टेस्ट वाली पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.