विज्ञापन

PBKS vs DC : बीसीसीआई से हुई बहुत बड़ी गलती, मैन ऑफ द मैच का असली हकदार नहीं था ये खिलाड़ी, फैंस हुए नाराज

आईपीएल 2022 इन दिनों शानदार तरीके से चल रहा है, लेकिन इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक कई गलतियां देखने को मिली है। जिस वजह से फैंस कई बार दुखी नजर आए हैं। ऐसा ही नजारा पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के बाद देखने को मिला। इस वजह से बहुत सारे क्रिकेट समर्थक एक बार फिर से नाराज हुए।

बीसीसीआई से हुई बहुत बड़ी गलती

विज्ञापन

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 32वां मुकाबला खेला गया था, जिसमे डीसी की टीम ने 9 विकेट से मैच जीत लिया। उस मुकाबले के दौरान पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 115 रनों के स्कोर पर सिमट गई। उसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम मात्र एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैन ऑफ द मैच देने में हुई बड़ी चूक

विज्ञापन

पंजाब किंग्स के खिलाफ जब दिल्ली कैपिटल्स की टीम आसानी से मैच जीत गई। उसके बाद कुलदीप यादव को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया, लेकिन इस मुकाबले में कुलदीप मैन ऑफ द मैच के असली हकदार नहीं थे। पंजाब के खिलाफ कुलदीप यादव 4 ओवर की गेंदबाजी में 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किया। उस दौरान कुलदीप ने कगिसो रबाडा और नेथन एलिस का विकेट लिया और ये दोनों खिलाड़ी गेंदबाज थे।

इस खिलाड़ी को देना चाहिए था मैन ऑफ द मैच

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स टीम के युवा ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की है। उस दौरान उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट चटकाया। अक्षर ने अपनी गेंदबाजी से लियाम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

अक्षर पटेल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दो बड़े बल्लेबाजों को आउट किया है, इसके अलावा उन्होंने किफायती गेंदबाजी भी की है, लेकिन फिर भी उन्हें मैन ऑफ द मैच नहीं दिया गया है। इस वजह से सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस बीसीसीआई से बहुत दुखी है, क्योंकि मैन ऑफ द मैच का असली हकदार अक्षर पटेल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.