सूर्या-विराट के रन से ज्यादा पंत के कैच के हो रहे चर्चे, रोहित के प्राइवेट पार्ट पर लगा दी गंभीर चोट, देखें वीडियो

गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गये दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार पोस्ट्स करते जा रहे हैं। दरअसल, इस मैच के दौरान विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एडन मार्करम का एक कैच मिस कर दिया और वो गेंद सीधा रोहित शर्मा के प्राइवेट पार्ट में जाकर लगी।

ऋषभ पंत के इस मिसिंग कैच और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने का ये वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस वीडियो को देख कर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे हैं।

कुछ यूजर्स ने तो अपने टवीट्स में ये तक लिख दिया है कि ऋषभ पंत ने जानबूझ कर कप्तान रोहित शर्मा को चोट पहुंचाने के लिये कैच मिस किया था। हालांकि, यूजर्स ये सब मजाक में कह रहे हैं। पिछले कुछ समय से दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस हुई है कि किसे प्लेइंग 11 का हिस्सा होना चाहिये।

वहीं, आखरी कुछ मुकाबलों में कप्तान रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक की जगह ऋ-षभ पंत को प्लेइंग 11 में चुना था, जिसके बाद आज की घटना को देख कर लोग ये कह रहे हैं कि कप्तान ने ऋषभ की जगह दिनेश कार्तिक को चुना इसलिये ऋषभ पंत ने जानबूझ कर कैच मिस कर रोहित को चोटिल कर दिया।

बात करें भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गये दूसरे टी20 मुकाबले की तो, भारत ने ये मुकाबला 16 रनों से जीत कर सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

साउथ अफ्रीका के पास आज आखरी मौका था सीरीज में वापसी करने का, लेकिन भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए के एल राहुल और सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारियों और विराट और रोहित की शानदारी पारियों के दम पर विपक्षी टीम के सामने 238 रनों का विशाल लक्ष्य रख दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *