पाकिस्तान को मिल गया दूसरा जसप्रीत बुमराह, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में आया नजर

भारतीय क्रिकेट टीम के घातक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह काफी समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। वे गत जुलाई महीने में लगी पीठ की चोट से जूझ रहे हैं और फिलहाल पूरी तरह उबर नहीं पाये हैं। हालांकि, अगर आप से कहा जाये कि इस बीच जसप्रीत बुमराह को पाकिस्तान और इंग्लैंड के टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शकों के बीच देखा गया है, तो क्या आप विश्वास कर पायेंगे।

शायद आपका जवाब बिल्कुल भी नहीं होगा, लेकिन मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में केले गये पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीट दूसरे टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों के बीच एक छोटा बच्चा नजर आया है, जिसकी शक्ल हूबहू जसप्रीत बुमराह से मिलती है। ये बच्चा पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच देख रहा था।

जब ये लड़का उत्साह से जश्न मना रहा था और हवा में अपने हाथ उठा रहा था, तो कैमरे में उसकी कुछ तस्वीरें कैद हो गयी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इंटरनेट पर इस बच्चे की फोटो देखते ही प्रतिक्रियाएं दी कि ये बिल्कुल बुमराह से मिलता-जुलता है। बच्चे की तस्वीरें तब से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

फैंस ने प्रतिक्रिया की है कि ये जसप्रीत बुमराह के दूसरे वर्जन हैं। 12 दिसंबर को मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में, इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 26 रनों से हरा दिया।

मैच के बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही थी और तभी फोटोज में यूजर्स ने जसप्रीत बुमराह की कार्बन कॉपी लग रहे बच्चे की तस्वीर देखी।

दूसरे टेस्ट मैच में हार के साथ ही पाकिस्तान अब तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 0-2 से हार गया है। एक टेस्ट मैच खेला जाना बैकी है, जो 17 दिसंबर को खेला जायेगा। बाबर आजम हर हाल में ये टेस्ट जीत कर क्लीन स्वीप से बचने की कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *