‘धोनी की नकल करने से कोई धोनी नहीं बन जाता’, दिल्ली की हार के बाद बेकाबू हुए फैंस, सोशल मीडिया पंत की लगाई क्लास, देखें मजेदार मीम्स

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 69वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। उस मैच में डीसी के चाहने वालों को उम्मीद थी कि उन्हें जीत मिलेगी। क्योंकि उस मैच को दिल्ली जीत लेती तो वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई हो जाती, लेकिन वैसा नहीं हुआ।

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली और मुंबई के बीच खेले गए मैच में दोनों टीमों की तरफ से कांटे की टक्कर देखने को मिला। लेकिन अंत में वह मुकाबला मुंबई इंडियंस की तरफ चला गया, क्योंकि उस दौरान डीसी ने कई गलतियां की है, जिस वजह से उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है और वो प्लेऑफ में जगह बनने में सफल नहीं हो पाई है।

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में एमआई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद डीसी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया। उस दौरान दिल्ली की तरफ से रोवमन पॉवेल 43 और ऋषभ पंत ने 39 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली है।

160 रनों के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। उस दौरान एमआई की तरफ से ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन ने 48 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली। उसके बाद डेवाल्ड ब्रेविस के बल्ले से भी 33 रन निकले। वहीं टिम डेविड ने 11 गेंदों पर 34 रन बनाकर मैच मुंबई के पक्ष में कर दिया।

फैंस ने उड़ाया ऋषभ पंत का मजाक

दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने उस मैच में कई गलतियां की है। उस दौरान टिम डेविड अपनी पहली गेंद पर आउट थे, लेकिन पंत ने डीआरएस नहीं लिया। उसके बाद डेविड अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से मैच मुंबई की तरफ कर दिया। इस वजह से दिल्ली टीम के समर्थक सोशल मीडिया पर बहुत गुस्से में दिखे और उन्होंने ऋषभ पंत का खूब मजाक उड़ाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.