विज्ञापन

राशिद खान ने हैदराबाद से लिया बदला तो आग बबूला हुए मुथैया मुरलीधरन, देखें पूरा वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 40 मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। उस मैच में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से जीत मिली है। एक समय उस मुकाबले में जीटी की टीम हारती नजर आ रही थी, लेकिन अंत में राशिद खान ने मैच का पासा पलट दिया।

मुथैया मुरलीधरन
विज्ञापन

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच में एसआरएच की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 195 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। उसके बाद गुजरात की टीम 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया। जीटी की टीम एक समय वह मैच हार रही थी, लेकिन राशिद खान ने अंतिम ओवर की अंतिम दो गेंदों पर छक्का लगा दिया। इसी वजह से रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा है।

राशिद खान ने हैदराबाद से लिया बदला

अफगानिस्तान के युवा स्पिन गेंदबाज राशिद खान इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन तक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे। लेकिन आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले एसआरएच ने उन्हें रिलीज कर दिया, इस वजह से राशिद भी कहीं न कहीं दुखी अवश्य होंगे। उसके बाद गुजरात टाइटंस ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया।

विज्ञापन

राशिद खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मात्र 11 गेंद में 31 रन जड़कर एसआरएच की मुट्ठी से मैच छीन लिया। इसी के साथ उन्होंने आईपीएल में हैदराबाद से अपना बदला भी ले लिया है, क्योंकि नीलामी से पहले राशिद खान को हैदराबाद ने रिटेन नहीं किया था। इस वजह से उन्हें गुजरात टाइटंस की टीम में शामिल होना पड़ा।

यहां देखें मुथैया मुरलीधन कैसे हुए आग बबूला

राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 11 गेंदों में 4 छक्के की मदद से 31 रनों की नॉट आउट पारी खेली। मैच के दौरान जब राशिद छक्के लगा रहे थे तो उस दौरान गुजरात टाइटंस की टीम बहुत खुश थी, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कोच मुथैया मुरलीधन को बहुत गुस्से में देखा गया।

आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि जब राशिद खान छक्के लगा रहे हैं तो वो कैसे आग बबूला हो रहे हैं। मुरलीधरन को इस वजह से गुस्सा आया, क्योंकि उनके गेंदबाजों ने उम्मीद के मुताबिक अच्छी गेंदबाजी नहीं की। इसी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार 5 मैच जीतने के बाद हार का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.