मधुबनी: मुंबई पुलिस ने राजनगर के दो लुटेरों को किया गिरफ्तार, पिस्तौल की नोक पर लूटा था 60 लाख

हाल ही में 22 जुलाई को मुंबई में एक कपड़ा व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। उस घटना में मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के निवासी राजेश राय तथा चंदन ठाकुर भी शमिल थे, जिसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। मुंबई पुलिस ने आरोपी राजेश राय को दिल्ली से गिरफ्तार किया है, वहीं चंदन ठाकुर को राजनगर थाना की मदद से मुंबई पुलिस अपने कब्जे में लेने में सफल रही।

मुंबई पुलिस ने राजनगर के दो लुटेरों को किया गिरफ्तार

आरोपी राजेश राय राजनगर थाना क्षेत्र के बलहा दुर्गा टोल के निवासी हैं, वहीं चंदन ठाकुर राजनगर थाना क्षेत्र के करहिया गांव के रहने वाले हैं। मुंबई पुलिस ने राजनगर थाना की मदद से बलहा दुर्गा टोल निवासी राजेश राय के घर पर छापेमारी करते हुए 77,500 रुपये बरामद करने में सफल रही।

आरोपियों ने पिस्तौल की नोक पर लूटे थे 60 लाख रुपये

राजनगर थाना क्षेत्र के दोनों आरोपी राजेश राय तथा चंदन ठाकुर 22 जुलाई को मुंबई के गोरेगांव के रहने वाले मनोज जैन के साथ मिलकर लोकमान्य थाना क्षेत्र के रहने वाले कपड़ा व्यवसायी रंजीत भंवरलाल से पिस्तौल की नोक पर 60 लाख रुपये लूट लिए। इस घटना के बाद रंजीत भंवरलाल ने मुंबई के लोकमान्य थाना में चार अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज करवा दी।

मुंबई पुलिस ने लिया सीसीटीवी फुटेज का सहारा

इस घटना को अंजाम देने के बाद राजेश राय तथा चंदन ठाकुर दोनों अपने घर पहुंचा। राजेश राय घर आने के बाद पैसे रखकर इस बार दिल्ली चला गया, वहीं चंदन ठाकुर अपने गांव करहिया में ही रहने लगा। मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से इन आरोपी तक पहुंचने में सफल रही।

मुंबई पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद सबसे पहले मुंबई के गौरगांव के रहने वाले मनोज जैन को गिरफ्तार किया, जो राजेश राय तथा चंदन ठाकुर का दोस्त था। उसके बाद मनोज की मदद से मुंबई पुलिस राजनगर थाना क्षेत्र के इन दोनों लुटेरों को भी हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *