Mumbai Indians ने की IPL 2023 से पहले बड़ी गलती, Nita Ambani ने उस खिलाड़ी को बाहर किया जो ट्रॉफी जीता सकता था

5 बार के आईपीएल चैंपियन का इस साल आईपीएल सीजन बेहद खराब रहा था । टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे थी। टीम के इतने खराब प्रदर्शन से हर कोई हैरान था. टीम अगले सीजन में और बेहतर करना चाहेगी। जिसके लिए टीम अपने साथ एक से ज्यादा खिलाड़ियों को जोड़ना चाहेगी। लेकिन टीम ने नीलामी से पहले काफी गलतियां की हैं, जिसका खामियाजा अगले सीजन में भुगतना पड़ सकता है.

घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन
मुंबई इंडियंस की टीम ने पिछले सीजन में अपनी टीम में शामिल गेंदबाज जयदेव उनाकदड को रिलीज कर बड़ी गलती की है. जयदेव इन दिनों घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने बीते दिन विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी टीम सौराष्ट्र को विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब दिलाया है. उनके नेतृत्व में सौराष्ट्र की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

जयदेव ने इस टूर्नामेंट के 9 मैचों में 18 विकेट लिए थे। जिसमें एक पांच विकेट और एक चार विकेट हॉल शामिल है। उन्होंने कई अहम मौकों पर अपनी टीम के लिए विकेट निकाले और अपनी टीम को चैंपियन बनाया। यही वजह है कि उन्हें मुंबई इंडियंस में छोड़ना एक बड़ी गलती मानी जा रही है।

उनाकदड अब तक 5 टीमों के लिए खेल चुके हैं
वहीं अगर जयदेव के आईपीएल करियर की बात करें तो जयदेव ने अपने आईपीएल करियर में अब तक 91 मैच खेले हैं। उन्होंने 8.68 की इकॉनमी से सिर्फ 91 विकेट लिए हैं। इसमें साल 2017 में राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स के लिए उनकी हैट्रिक भी शामिल है।

जयदेव अब तक आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं। अब अगले आईपीएल में एक बार फिर वह नई टीम के लिए खेलते नजर आ सकते हैं।

IND vs BAN : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक बोले कि केएल राहुल या ऋषभ पंत में से किसी एक को पहले वनडे में मौका मिलेगा। पहला मैच आज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *