विज्ञापन

चेन्नई के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने की बड़ी गलती, इन 4 वजहों से मिली हार, सबसे बड़ी गलती रोहित से हुई

आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरे सपने की तरह गुजर रहा है, क्योंकि आईपीएल के मौजूदा सीजन में एमआई को 7 में से एक भी मैचों के दौरान जीत हासिल नहीं हुआ है। इस वजह से मुंबई के समर्थक बहुत ज्यादा निराश है, क्योंकि एमआई को पहले कभी भी इतना खराब प्रदर्शन करते हुए नहीं देखा गया था।

मुंबई इंडियंस
विज्ञापन

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 33वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया, जिसमे सीएसके की टीम ने रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट शेष रहते हुए मैच जीत लिया। इस मुकाबले के दौरान मुंबई के खिलाड़ियों ने कई बड़ी गलतियां की है, जिस वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा है तो चलिए अब हम आपको उन गलतियों के बारे में बताते हैं।

1. कप्तान रोहित शर्मा हुए फ्लॉप

विज्ञापन

मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए आईपीएल 2022 बहुत ज्यादा खराब रहा है। क्योंकि इस साल आईपीएल में उनके बल्ले से रन निकलने का नाम नहीं ले रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा 2 गेंदों का सामना करते हुए खाता भी नहीं खोल पाए, जिस वजह से उनकी टीम वहीं पर लड़खड़ा गई और बड़ा स्कोर खड़ा करने से चुक गई।

2. ईशान किशन भी नहीं खोल पाए खाता

मुंबई इंडियंस टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए। उस दौरान ईशान किशन पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम पहले हो ओवर में दो विकेट खो चुकी थी, जिस वजह से वो बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाई।

3. जयदेव उनादकट को मौका देना

भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट आईपीएल में लगातार महंगे साबित हो रहे हैं, लेकिन फिर भी मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा उन्हें बार-बार मौका दे रहे हैं। उनादकट से बेहतर गेंदबाजी बेसिल थंपी कर रहे थे, लेकिन फिर भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी जा रही है।

4. अंतिम ओवर में जयदेव उनादकट की खराब गेंदबाजी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के अंतिम ओवर में जीत के लिए सीएसके को 17 रनों की जरुरत थी। उस दौरान जयदेव उनादकट गेंदबाजी करने के लिए आए और उन्होंने पहली गेंद पर विकेट चटकाया। फिर दूसरी गेंद पर ड्वेन ब्रावो ने एक रन लिया। उसके बाद तीसरी गेंद पर धोनी ने छक्का मारा। फिर चौथी गेंद पर एमएसडी ने चौका लगा दिया। उसके बाद पांचवीं गेंद पर दो रन और अंतिम गेंद पर धोनी ने चौका जड़ दिया। इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स वह मुकाबला जीत गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.