विज्ञापन

मुकेश चौधरी ने गुस्से में विराट कोहली के पिछवाड़े पर मारी गेंद, फिर कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का दिन बहुत खराब चल रहा है, क्योंकि फिलहाल वो अपने क्रिकेट करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इस वजह से हर मैच के बाद उनके समर्थकों को निराशा हाथ लगती है। ऐसा नजारा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में एक बार फिर से देखने को मिला।

विराट कोहली
विज्ञापन

पिछले कुछ मैचों से विराट कोहली ओपनिंग करते नजर आ रहे हैं, लेकिन बतौर ओपनर भी वो कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। सीएसके के खिलाफ मैच से पहले फैंस उम्मीद कर रहे थे कि उस मुकबके में विराट कोहली कुछ अलग करेंगे, लेकिन उन्होंने एक बार फिर से अपने चाहने वालों के अरमानों पर पानी फेर दिया।

मुकेश चौधरी ने विराट के पिछवाड़े पर मारी गेंद

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच के दौरान एक गजब का नजारा देखने को मिला। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि विराट कोहली सीएसके टीम के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी की गेंद पर एक शॉट खेला, फिर वो दौड़कर एक रन लेना चाहते थे। लेकिन वह गेंद सीधा मुकेश के पास चली गई, उस दौरान जब कोहली क्रीज से बाहर आ रहे थे तो उन्होंने थ्रो मारा और वह गेंद विराट के पिछवाड़े पर जाकर लगी।

यहां देखें मुकेश ने कैसे विराट पर किया प्रहार

विज्ञापन

आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि मुकेश चौधरी की गेंद पर विराट कोहली सामने की तरफ एक शॉट लगाते हैं। लेकिन वह गेंद सीधा मुकेश के पास चली जाती है। उस दौरान कोहली क्रीज से बाहर आते हैं, इस वजह से मुकेश चौधरी थ्रो मारते हैं। उसके बाद जब विराट क्रीज के अंदर जाने की कोशिश करते हैं तो वह गेंद कोहली के पिछवाड़े पर जाकर लगी।

उस घटना के बाद फैंस को लगा कि विराट कोहली गुस्से में नजर आएंगे, लेकिन वैसा नहीं हुआ और वो मुस्कुराते हुए नजर आए। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में विराट कोहली 33 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके और एक छक्के की मदद से मात्र 30 रन बना पाए। कोहली की इस धीमी पारी की वजह से बहुत सारे फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.