विज्ञापन

दिल्ली की जीत से ज्यादा पंत की गर्लफ्रेंड के हो रहे चर्चे, KKR के खिलाफ ननद संग देखी मैच, तस्वीर हुई वायरल

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2022 का 41वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। उस मैच में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर लिया। क्योंकिं डीसी टीम के लगभग सभी गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की थी।

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड
विज्ञापन

उस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद केकेआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 146 रन बना पाई। उस दौरान कोलकाता की तरफ से नितीश राणा ने 34 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली।

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड के हो रहे चर्चे

केकेआर और दिल्ली के बीच खेले गए मैच के दौरान एक लड़की ने खूब सुर्खियां बटोरी है। हम जिस लड़की के बारे में बात करने जा रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि डीसी टीम के कप्तान ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड है, जिसकी तस्वीर इन दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। क्योंकि केकेआर और डीसी के खिलाफ मैच के दौरान उन्हें स्टेडियम में देखा गया।

विज्ञापन

कोलकाता और दिल्ली के बीच मैच के दौरान कैमरामैन ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी पर बार-बार कैमरा फोकस कर रहा था। इस वजह से बहुत सारे क्रिकेट समर्थकों ने उन्हें टीवी स्क्रीन पर देखा। आपको बता दें कि उस दौरान ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत भी ईशा नेगी के साथ मौजूद थी। मैच के दौरान जब भी कोलकाता का विकेट गिरता था, तो ईशा और साक्षी को झूमते हुए देखा जाता था, इसी वजह से बार-बार इन दोनों के ऊपर कैमरामैन कैमरा फोकस कर रहे थे।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड बिजनेस करती है तथा वो एक इंटीरियर डेकोर डिजाइनर भी है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार ईशा नेगी एमिटी यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई कम्पलीट कर चुकी है। ईशा को साहित्‍य और फिलॉसफी बहुत पसंद है। इंस्टाग्राम पर उन्हें बहुत सारी तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है और वहां पर भी वो खूब पॉपुलर होती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.