विज्ञापन

दिल्ली के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद भड़के मयंक अग्रवाल, इसे ठहराया हार का जिम्मेदार, अपनी कप्तानी को लेकर कह दी बड़ी बात

मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स की टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 कुछ खास नहीं रहा है। आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत होने से पहले यह कहा जा रहा था कि इस बार पंजाब कि टीम सबसे बेहतर प्रदर्शन करेगी, क्योंकि उनके पास कई बेहतरीन गेंदबाज व बल्लेबाज मौजूद है। लेकिन पंजाब के समर्थकों को फिर से निराशा हाथ लगी है।

मयंक अग्रवाल

विज्ञापन

आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स के लिए मयंक अग्रवाल कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन उनकी कप्तानी में भी पंजाब टीम की किसमत नहीं बदल पाई है। पंजाब की टीम आईपीएल 2022 का अपना पिछला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेली थी, जिसमे उन्हें 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस वजह से टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल को बहुत निराश देखा गया।

हार के बाद मयंक ने खुद को बताया इसका जिम्मेदार

विज्ञापन

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में मयंक अग्रवाल नहीं खेल पाए थे, क्योंकि उस मुकाबले के लिए वो फिट नहीं थे। उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध पिछले मुकाबले में मयंक के साथ-साथ उनकी टीम के कोई भी खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। मैच समाप्त होने के बाद इसके बारे में बात करते हुए मयंक ने कहा कि

“यह एक मुश्किल दिन है। हमारे के लिए यह भूलने का दिन है। आगे बढ़ने के लिए सबसे बढ़िया है और इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचना है। इस मुकाबले में हमने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी नहीं की है। अब हमें सिर्फ आज से आगे बढ़ने की आवश्यकता है। हम बहुत तेजी से विकेट खो रहे हैं जो एक बड़ी चिंता का विषय है। इस वजह से हम ज्यादा नहीं रहना चाहते, क्योंकि अगर हम ऐसा करेंगे तो बहुत सारी नकारात्मक बातें सामने आएगी। इस मैच में 180 का स्कोर बढ़िया हो सकता था। अंत के समय में स्पिन गेंदबाजों के लिए कुछ ओवर जल्दी दे सकता था, लेकिन हमने ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया।”

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार का जिम्मेदार टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ-साथ खुद को भी बताया। क्योंकि इस मुकाबले में उन्होंने 15 गेंदों का सामना करते हुए मात्र 25 रनों की पारी खेली, जिसमे 4 चौके शामिल थे। इसी वजह से पंजाब की टीम 20 ओवर में मात्र 115 रनों तक पहुंच पाई। इस लक्ष्य को दिल्ली कैपिटल्स ने मात्र 10.3 ओवर में एक विकेट खोकर प्राप्त कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.