आउट होने के बाद मैथ्यू वेड हुआ बेकाबू, ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद मचा दी तोड़फोड़, वीडियो देखखर आप भी होंगे हैरान

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस की टीम के लिए खेल रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने एक भी मैच में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है। इस वजह से गुजरात टीम के समर्थक मैथ्यू वेड से बहुत ज्यादा निराश होंगे।

मैथ्यू वेड

गुजरात की टीम ने इस वर्ष आईपीएल में मैथ्यू वेड को लगातार मौके दिए हैं, लेकिन वो उस मौके का फायदा उठाने में सफल नहीं हुए हैं। इस वजह से वेड खुद भी निराश नजर आ रहे हैं, इसका नजारा आईपीएल 2022 के 67वें मुकाबले में देखने को मिला। जब वेड एलबीडब्ल्यू आउट करार दिए गए, उसके बाद ड्रेसिंग रूम में उन्हें तोड़फोड़ करते हुए देखा गया।

मैथ्यू वेड ने की तोड़फोड़

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 67वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आरसीबी और गुजरात के बीच खेला गया, जिसमे गुजरात की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद जीटी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया। उस दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या ने 47 गेंदों पर 4 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के की मदद से 62 रनों की नॉट आउट पारी खेली।

उस मैच के दौरान गुजरात टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए और वो 13 गेंदों पर दो चौके और एक छक्के की मदद से मात्र 16 रनों की पारी खेली। लेकिन ग्लेन मैक्सवेल की गेंद पर वो एलबीडब्ल्यू आउट हो गए, उसके बाद ड्रेसिंग रू में वेड को तोड़फोड़ करते हुए देखा गया।

यहां देखें मैथ्यू वेड का वह वीडियो

आरसीबी के खिलाफ मैच में जब अंपायर ने मैथ्यू वेड को आउट करार दिया, उसके बाद वो अंपायर के फैसले से बहुत दुखी नजर आए। इस वजह से जब वेड ड्रेसिंग रूम में पहुंचते है तो वहां पर उन्हें गुस्से में तोड़फोड़ करते देखा जाता है। आप इस वीडियो में अच्छी तरह देख पा रहे होंगे कि मैथ्यू वेड किस तरह अपना बल्ला फेंक रहे हैं। इसके अलावा उन्हें अपना हेलमेट भी फेंकते देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.