ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, इस टीम को बताया आईपीएल 2022 का चैंपियन

आईपीएल 2022 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई है, क्योंकि इस वर्ष आईपीएल में अधिकतर बल्लेबाजों का बोलबाला देखने को मिल रहा है। इसी वजह से शुरुआत के कुछ ही मुकाबलों के दौरान दो बार 200 से अधिक रनों का स्कोर चेज हो चुका है। इसी से आप अंदाज लगा सकते हैं कि आईपीएल के 15वें सीजन में गेंदबाजों की किस तरह धुनाई हो रही है।

मैथ्यू हेडन ने आईपीएल को लेकर की भविष्यवाणी

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन को लेकर दुनिया के कई बड़े दिग्गजों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रया दी है। वहीं कुछ दिग्गजों ने यह भी भविष्यवाणी कर दी है कि इस साल आईपीएल की ट्रॉफी कौनसी टीम जीतेगी। अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने भी भविष्यवाणी करते हुए उस टीम का नाम लिया है जो आईपीएल 2022 का खिताब जीत सकती है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने आईपीएल 2022 को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि इस बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग का ट्रॉफी अपने नाम करेगी। मैथ्यू हेडन का मानना है कि सीएसकी की टीम भले ही शुरू के दोनों मैच हार गई है, लेकिन उन्हें वापसी करना अच्छी तरह आता है। इस वजह से वो आगे के मैचों में बेहतर प्रदर्शन करती नजर आ सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स इस वर्ष आईपीएल के पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 210 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। लेकिन उसके बावजूद भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। सीएसके की हार के बाद मैथ्यू हेडन ने कहा कि शुरू के कुछ मुकाबलों में हार मिलने की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बिल्कुल भी निराश नहीं होगी। जडेजा की कप्तानी वाली सीएसके के लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं थी, लेकिन चेन्नई के पास बहुत ज्यादा अनुभव है। इस वजह से मुझे पूरा उम्मीद है कि अगले मच में सीएसके अवश्य वापसी करेगी।

आपको बता दें कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रविन्द्र जडेजा कप्तानी कर रहे हैं। क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने खुद इस पद से इस्तीफ़ा दे दिया था। इस सीजन चेन्नई की टीम अपना तीसरा मुकाबला पंजाब किंग्स के विरुद्ध 3 अप्रैल को खेलेगी। उस मैच को सीएसके की टीम किसी भी हाल में जीतकर इस साल आईपीएल की अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.