मधुबनी: सिर्फ एक हजार रुपये के लिए युवक पर चाकू से हमला, इलाज के लिए दरभंगा रेफर

बेनीपट्टी में एक युवक पर चाकू से हमला करने की घटना सामने आई है। यह घटना बेनीपट्टी के संसारी चौक पर घटी है। जिस युवक के ऊपर चाकू से हमला किया गया है उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा दी है।

मधुबनी: सिर्फ एक हजार रुपये के लिए युवक पर चाकू से हमला

वहीं चिकित्सक ने उस युवक की बेहतर इलाज के लिए दरभंगा रेफर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार जिस लड़के की पेट पर चाकू से हमला किया गया है उसकी पहचान लोहिया चौक के रहने वाले शिवनाथ साह का पुत्र दुर्गानंद साह के रूप में हुई है, जिसकी आयु 18 वर्ष है।

पीड़ित युवक पर क्यों हुआ चाकू से हमला

इस घटना के बारे में पीड़ित युवक दुर्गानंद साह ने कहा कि कुछ दिन पहले उन्होंने आरोपी के हाथों एक मोबाइल बेचा था, लेकिन खरीदते वक्त उन्होंने मुझे 1000 हजार रुपया कम दिया था। जब मैं उससे पैसे मांगता तो आज-कल करता था।

जख्मी युवक ने आगे कहा कि आज सुबह आरोपी के मोहल्ले के दूसरे लड़के ने मुझे फोन करके संसारी चौक पर बुलाया। उसके बाद जब मैं वहां गया तो उस लड़के ने मुझे पेट में चाकू मार दिया। मिली खबर के अनुसार आरोपी युवक की पहचान पवन साह के छोटे पुत्र के रूप में हुई है।

इस घटना के बाद घायल युवक के परिजनों ने उन्हें पीएचसी में भर्ती कराया। उसके बाद डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज करके उसे दरभंगा रेफर कर दिया। इस मामले को लेकर डॉ पी एन झा ने कहा कि घाव थोड़ा अधिक गहरा है, जिस वजह से उन्हें कई जांच करवाने पड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *