मधुबनी: जब प्यार चढ़ा परवान तो पत्नी बनी हैवान, पति की हत्या के बाद चली ऐसी चाल

मधुबनी जिला के मधेपुर थाना क्षेत्र के भीठ भगवानपुर गांव में एक महिला ने अपनी प्यार को पाने के लिए पति की हत्या कर दी। उसके बाद वो पुलिस को गुमराह करने के लिए भी एक चाल चली, जिसमे वो नाकाम रही। जब उस महिला का पर्दाफाश हो गया उसके बाद वो अपना जुर्म कबूल कर ली।

मधुबनी: जब प्यार चढ़ा परवान तो पत्नी बनी हैवान

यह घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के भीठ भगवानपुर गांव की है। उस गांव के एक तीन बच्चें की महिला निरंजन सिंह की पत्नी चांदनी सिंह को अपने पड़ोशी से प्यार हो गया और वो उससे शादी करना चाहती थी। लेकिन पति के रहते हुए वो ऐसा नहीं कर सकती थी। इस वजह से महिला अपनी प्रेमी के साथ मिलकर पति हत्या कर दी।

पति की हत्या के बाद पत्नी ने चली यह चाल

जब पत्नी ने पति की हत्या कर दी उसके बाद पुलिस से बचने के लिए उसने शव को कोसी नदी में फेंकवा दिया। इस घटना के करीब आठ दिनों के बाद वो थाने गई और वहां पर उसने लापता की प्राथमिकी दर्ज करवाई। उस दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि 10 जुलाई को उसका पति शराब की नशे में घर आया और पैसे की मांग करने लगा। जब उसने पैसे नहीं दिए, फिर वो छोड़कर भाग गया। उसके बाद से वो घर नहीं लौटा है।

उसके बाद पुलिस जांच में जुट गई और तकनीकी अनुसंधान के द्वारा उस महिला की सारी काली करतूत सामने आ गई। जिस वजह से आरोपी महिला चांदनी सिंह को अपना जुर्म कबूलना पड़ा। इस मामले में उस महिला की प्रेमी राजकुमार सिंह और उसके दो दोस्त भी शामिल थे, लेकिन वो सब अभी फरार है। जिस वजह से पुलिस उन तीनों को गिरफ्तार करने में फिलहाल असफल साबित रही है।

इस घटना की पूरी सच्चाई सामने आने के बाद यह मालूम चला कि जब निरंजन सिंह सोया हुआ था, उस दौरान महिला ने अपनी प्रेमी राजकुमार सिंह तथा उसके दो दोस्तों ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। महिला ने यह साजिश 8 जुलाई को अपने प्रेमी के साथ रची थी, उसके बाद 10 जुलाई को इस घटने को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *