मधुबनी: बसैठ गांव के दो वार्ड में लगातार दो माह से जलजमाव, करीब 50 घरों में जमा बारिश का पानी

मधुबनी जिला के अंतर्गत आने वाले बेनीपट्टी प्रखंड स्थित बसैठ गांव के लोग जलजमाव की वजह से बहुत ज्यादा परेशान है। इस गांव के खासकर दो वार्ड 11 तथा 12 के लोगों को सबसे अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि इन दोनों वार्डों में पिछले दो माह से लगातार बारिश का पानी जमा हुआ है।

मधुबनी: बसैठ गांव के दो वार्ड में लगातार दो माह से जलजमाव

बसैठ गांव के जिन दो वार्डों में बारिश का पानी जमा है वहां पर पानी निकलने का कोई साधन नहीं है। इस वजह से लोगों के बीच गंभीर समस्या उत्पन्न हो गई है और उन लोगों के बीच आक्रोश का माहौल है।

लगभग 50 घरों में घुस चुका है बारिश का पानी

बसैठ गांव के 11 तथा 12 वार्ड के तकरीबन 50 घरों के अंदर पानी घुस चुका है। इस गांव के मुख्य सड़क तथा टोला के सड़कों पर भी बारिश की पानी जम चुका है, लेकिन फिर भी अभी तक जल को बाहर ले जाने की कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

पिछले दो महीनों से लगातार इन समस्याओं से जूझ रहे लोगों को अब महामारी फैलने का भी भय सताने लगा है। लेकिन फिर भी कोई जनप्रतिनिधि इस समस्याओं को लेकर आवाज तक नहीं उठा रहे हैं।

इस परेशानी से जूझने वाले बसैठ गांव के लोगों के बीच प्रशासन तथा जनप्रतिनिधि के विरुद्ध आक्रोश का माहौल बना हुआ है। इसके बारे में बीडीओ डॉ. रवि रंजन ने कहा कि जलनिकासी के लिए उस स्थान पर जा कर वहां के लोगों के साथ बातचीत कर उसका समाधान निकालने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *