मधुबनी: जलजमाव से तंग आ चुके हैं जरैल के लोग, ग्रामीणों ने कहा किसे सुनाएं दुखड़ा

इन दिनों बारिश की वजह से खासकर ग्रामीण क्षेत्र के लोग बहुत ज्यादा परेशान है, क्योंकि ग्रामीण इलाओं में जगह-जगह जलजमाव देखने को मिल रहा है। ऐसा ही हाल बेनीपट्टी स्थित परसौना पंचायत के जरैल गांव का है, जहां पर पिछले कई महीनों से लगातार जलजमाव देखने को मिल रहा है।

मधुबनी: जलजमाव से तंग आ चुके हैं जरैल के लोग

इस जलजमाव की वजह से जरैल गांव के लोग बहुत ज्यादा परेशान और दुखी है। क्योंकि उनके गांव में लगे पानी को बाहर निकालने का कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। जरैल गांव रास्ते में बारिश का पानी इस तरह जम गया है कि उसके आसपास रुकना भी बहुत मुश्किल है।

ग्रामीणों ने कहा जलजमाव का दुखड़ा किसे सुनाएं?

जरैल गांव के रहने वाले लोग बारिश की इस पानी से बहुत ज्यादा तंग आ चुके हैं। क्योंकि उस जमे हुए पानी की वजह से शाम के समय मच्छर की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। इस समस्या को लेकर वहां के लोगों का कहना है कि हम कई जगह इसकी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। अब हम किसे यह दुखड़ा सुनाएं।

इस परेशानी को लेकर पूर्व पैक्स अध्यक्ष रंजीत रंजन जिसे लोग बबलू झा के नाम से भी जानते हैं उन्होंने कहा कि पंचायत के लगभग सभी गांवों की स्थिति एक जैसी ही है। पिछले कई महीनों से लगातार जलजमाव है, लेकिन किसी को इससे कोई मतलब नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *