मधुबनी: दुकान का सामान ले कर जा रही महिला के साथ दुर्व्यवहार, प्राथमिकी दर्ज

मधुबनी जिला के सरकारी थाना स्थित कोठिया गांव में एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार हुआ। उस दौरान आरोपी ने उनके साथ मारपीट भी की, जिस वजह से वो पूरी तरह घायल हो गई। फिर उस पीड़ित महिला के परिजनों ने उसे पंडौल के पीएचसी में भर्ती करवा दिया।

मधुबनी: दुकान का सामान ले कर जा रही महिला के साथ दुर्व्यवहार

इन सबके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। उस दौरान उन्होंने पुलिस को उन सारी घटनाओं के बारे में बताया है जो उसके साथ हुआ, फिर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी पूरी जानकारी

सरकारी थाना क्षेत्र के कोठिया गांव निवासी शमा परवीन दोपहर के समय दुकान से सामान खरीदकर जा रही थी, उस दौरान रास्ते में उसके पड़ोसी मोहम्मद निराले उसे बुरी नजर से देखते हुए अपनी तरफ खींचने लगा।

जब शमा परवीन ने इसका विरोध किया तो उस दौरान उसका दो भाई मोहम्मद रमजानी और मोहम्मद कुर्बान भी वहां पर आ गया। उसके बाद उन सभी ने मिलकर अभद्र व्यवहार करते हुए मारने पीटने लगा। जिस वजह से उसके सिर से खून बहने लगा और वो जख्मी हो गई।

उसके बाद आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुंच गए। तब उन आरोपियों ने गाली देते हुए किसी और दिन देखने की बात कहते हुए वहां से भाग गया। इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, अब आगे की जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *