मधुबनी: वैक्सीन सेंटर पर जमकर हुई मुक्केबाजी, हंगामा की वजह से लौटे स्वास्थ्य कर्मी

मधवापुर थाना क्षेत्र के मुखिया पट्टी पंचायत के मौआही प्राइमरी स्कूल पर टीकाकर्मी गुरुवार के दिन लोगों को वैक्सीन दे रहे थे। लेकिन उस दौरान लोगों के बीच जमकर मारपीट तथा मुक्केबाजी शुरू हो हुई, जिस वजह से टीकाकर्मी ने वैक्सीनेशन कार्य को रोक दिया।

मधुबनी: वैक्सीन सेंटर पर जमकर हुई मुक्केबाजी

मौआही प्राइमरी स्कूल पर जब वैक्सीनेशन का कार्य शुरू किया गया, तभी 15 से 20 लोगों को वैक्सीन देने के बाद वहां पर हंगामा खड़ा हो गया। इस हंगामा को देखते हुए स्वास्थ्य कर्मी तथा साहरघाट पुलिस इस कार्य को बंद करके चली गई। जिस वजह से बहुत सारे लोग निराश भी हुए, क्योंकि वो वैक्सीन नहीं ले पाए।

वैक्सीनेशन सेंटर पर क्यों हुआ हंगामा

वैक्सीनेशन सेंटर पर स्थित लोगों का कहना है कि आज यानी गुरुवार के दिन धूप बहुत ज्यादा कड़क रही है और इससे बचने के लिए यहां पर कोई व्यवस्था नहीं की गई है। जिस वजह से लोग जल्द से जल्द वैक्सीन लेना चाहते थे। यही कारण है कि लोगों के बीच आपस में ही झगड़ा शुरू हो गया और उस दौरान जमकर मुक्केबाजी भी हुई।

जब वहां पर मारपीट और मुक्केबाजी शुरू हुई, उसके बाद मधवापुर पुलिस तथा स्वास्थ्य कर्मी लोगों को वैक्सीन देने का काम बंद करके वहां से चला गया। उस वैक्सीन सेंटर पर खिरहर गांव से कई लोग पहुंचे थे, जिन्होंने कहा कि हमने इस के लिए पर्ची भी कटवाया था। लेकिन इस हंगामे की वजह से वैक्सीन नहीं ले पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *