मधुबनी: तीन वर्ष पूर्व शराब कंटेनर बरामदगी मामले में पांच कारोबारी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

मधुबनी जिला के अरेर थाना स्थित जरैल गांव में मौजूद ईंट चिमनी के पास से पुलिस ने शराब से भरा एक कंटेनर बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने पांच कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया है। उस कंटेनर से पुलिस को विदेशी शराब के 600 कार्टून मिले थे।

मधुबनी: तीन वर्ष पूर्व शराब कंटेनर बरामदगी मामले में पांच कारोबारी गिरफ्तार

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये लोग कितनी बड़ी मात्रा में शराब का कारोबार करता था। इस मामले में पांच कारोबारी उसी समय से फरार चल रहे थे, पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी, लेकिन इस बार वो बचने में असफल रहे।

अरेर थाना के एसएचओ राजकिशोर कुमार ने दी जानकारी

इस घटना के संबंध में अरेर थाना के एसएचओ राजकिशोर कुमार ने कहा कि इस मामले में परसौनी निवासी पिता-पुत्र विजय साह व सोहन साह। उसके बाद सौहान्स के रहने वाले लक्षमण यादव, ब्रह्मोतरा के निवासी उमेश यादव और रनटोल के रहने वाले गुलाब यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस बारे में एसएचओ राजकिशोर कुमार ने आगे कहा कि तीन साल पहले उत्पाद विभाग के सूचना पर जरैल के ईंट चिमनी के नजदीक से एक कंटेनर बरामद किया गया था। जिस पर भारीमात्रा में शराब तथा बियर मौजूद थे। पुलिस से बचने के लिए उस पर हजारों रुपये के बिस्कुट, कुरकुरे तथा नमकीन भी भरा हुआ था। उसी मामले के इन आरोपियों को अब हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *