मधुबनी: बेनीपट्टी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 21 किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार

बेनीपट्टी थाना स्थित खनुआ टोल में पुलिस ने छापेमारी करते हुए 21 किलो गांजा बरामद किया है, इसके आलावा उन्होंने एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस उस कारोबारी से पूछताछ कर रही है और उसके रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी जानने प्राप्त करने की कोशिश की जा रही है।

मधुबनी: बेनीपट्टी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

बेनीपट्टी थाना को इसकी गुप्त सूचना मिली थी, फिर पुलिस उस स्थान पर पहुंची जहां के बारे में उन्हें जानकारी दी गई थी। फिर छापेमारी के दौरान उन्हें 21 किलो गांजा मिला। मिली जानकारी के अनुसार खनुआ टोल में यह धंधा कई लोगों के द्वारा चलाया जा रहा है और इसमें कई लोग शामिल है।

धंधेबाज सचिन कुमार महतो के घर हुई थी छापेमारी

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार के दिन बेनीपट्टी थाना के प्रशिक्षु डीएसपी
राकेश रंजन, मृत्युंजय कुमार, शेषनाथ तथा थानेदार अरविंद कुमार ने खनुआ टोल निवासी सचिन कुमार महतो के घर पर पहुंचकर छापेमारी की। जहां पर उन सभी को बड़ी कामयाबी मिली और वो 21 किलो गांजा बरामद करने में सफल रहे।

डीएसपी अरुण कुमार सिंह के अनुसार इस गांजे की कीमत फिलहाल बाज़ार में तकरीबन 25 लाख रुपये है। उन्होंने यह भी कहा कि पूरे अनुमंडल में प्रत्येक दिन छापेमारी करने का आदेश दिया गया है, अगर इसमें कोई पुलिसकर्मी लापरवाही करता है तो उसके ऊपर भी कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *