मधुबनी: बेनीपट्टी-उच्चैठ पथ पूरी तरह हो चुका है क्षतिग्रस्त, लोग अक्सर होते हैं चोटिल

बेनीपट्टी से उच्चैठ की तरफ जाने वाली मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है, लेकिन फिर भी विभाग द्वारा इस पथ को मरम्मत करवाने की कोशिश नहीं की जा रही है। इस वजह से वहां के स्थानीय लोग इस विभाग के अधिकारियों से बहुत ज्यादा दुखी है।

मधुबनी: बेनीपट्टी-उच्चैठ पथ पूरी तरह हो चुका है क्षतिग्रस्त

वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि इस रास्ते की इतनी ज्यादा स्थिति गड़बड़ हो चुकी है, उसके बावजूद भी विभागीय अधिकारी कुम्भकर्णी निद्रा में सोए हुए हैं। शायद इसी वजह से उनका ध्यान इधर नहीं जाता है।

इस पथ से होकर गुजरती है दर्जनों बसें

बेनीपट्टी से उच्चैठ की तरफ जाने वाली इस मार्ग से दिन भर दर्जनों बसें गुजरती है, लेकिन फिर भी इसकी मरम्मत नहीं करवाई जा रही है। इस सड़क के उच्चैठ बैंक चौक से लेकर मछली गेट तक की स्थिति सबसे अधिक खराब है जिस वजह से वहां पर बहुत सारे गड्ढे हो चुके हैं।

इन दिनों बारिश का समय चल रहा है और इस मार्ग पर बहुत ज्यादा पानी जम गया है जिस वजह से लोगों को आने-जाने में बहुत ज्यादा कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसी मार्ग से होकर श्रद्धालु सिद्धपीठ उच्चैठ वासिनी की दर्शन के लिए जाते हैं।

इस पथ पर लोग अक्सर होते रहते हैं चोटिल

इस पथ से होकर प्रतिदिन बहुत सारी वाहन जाती और आती है, जिस वजह से उच्चैठ बैंक चौक से लेकर मछली गेट के बीच में अक्सर लोग चोटिल होते रहते हैं। इस मार्ग में जहां पर अत्यधिक जर्जरता है वहां की अच्छी बात यह कि उस जगह कोई बड़ी घटनाएं नहीं हुई है।

लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि विभागीय अधिकारी कुम्भकर्णी निद्रा में सोए रहे। वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि उच्चैठ को नगर पंचायत में शामिल किया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी इस रास्ते की ऐसी हालत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *