मधुबनी: घास काटने गई 4 बच्ची पानी में डूबी, दो की हुई मौत, दो बचने में सफल

बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के अंधरी गांव में 4 बच्ची पानी में डूब गई, जिसमे से दो बच्ची की मौत हो गई। वहीं दो बच्ची की जान बच गई। उन चारों में से जिन दो लड़की की मौत हुई है उसकी पहचान मोहम्मद शाहिद की पुत्री हलीमा खातून और मोहम्मद अजीम की पुत्री अंगूरी खातून के रूप में हुई है।मधुबनी: घास काटने गई 4 बच्ची पानी में डूबीइस घटना के दौरान दो बच्ची की जान बचने में सफल रही, उसमे से एक का नाम रुकसाना तथा दूसरे का नाम रकीबा है। जब इसकी जानकारी बेनीपट्टी थाना पुलिस को मिली तो वो भी घटनास्थल पर पहुंचे।

चारों बच्ची पानी में कैसे और कहां पर डूबी

इस घटना को लेकर जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार अंधरी गांव के चार बच्ची अंगूरी, हलीमा, रुकसाना तथा रकीबा अंधरी-परसौनी पथ से थोड़ा आगे घास काटने के लिए गई हुई थी। जब उन सभी ने घास काट लिया और वहां से वापस आ आ रही थी, तभी पुल के कटाव स्थल के नजदीक उन बच्चियों का पांव फिसल गया।

जिस वजह से वो चारों बच्ची गड्ढे में गिर गई। उसमें से रुकसाना और रकीबा बाहर निकल गई, लेकिन हलीमा और अंगूरी उस गड्ढे से बाहर निकलने में असफल रही। जिस वजह से उन दोनों की मौत हो गई।

घटना के बाद वहां पर बेनीपट्टी थाना के दो अधिकारी शेषनाथ प्रसाद और संजीत कुमार पहुंचे। फिर उन्होंने बच्ची के परिजनों से पोस्टमार्टम करवाने के लिए कहा, लेकिन मृतक बच्ची के परिजनों ने इससे साफ़ मना कर दिया। जिस वजह से पुलिस को वहां से वापस लौटना पड़ा। पोस्टमार्टम न करवाने के विषय में बच्ची के परिजन ने पुलिस को लिखित में जानकारी दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *