मधुबनी: माता-पिता से हुए विवाद को लेकर युवक ने खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला

मधुबनी जिला के सकरी थाना क्षेत्र के कनकपुर कन्हौली गांव निवासी हरि यादव के 20 वर्षीय पुत्र अमित कुमार यादव ने खुद को गोली मार लिया है, जिस वजह से युवक घायक हो गया है। इस घटना की जानकारी जब सकरी थाना को मिली, फिर वहां के सब इंस्पेक्टर विमल कुमार सिंह उस घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन उससे पहले ही घायल युवक के परिजन उसे लेकर डीएमसीएच लेकर चले गए थे।

माता-पिता से हुए विवाद को लेकर युवक ने खुद को मारी गोली

जिस जगह पर यह घटना घटी है वहां पर पुलिस वो पिस्तौल खोजने की कोशिश की है, जिससे युवक ने खुद को गोली मारी थी। लेकिन पुलिस को इसमें सफलता नहीं मिली। पुलिस के अनुसार इस घटना के बाद घायल युवक के परिजन तथा दोस्तों ने उसे कहीं छुपा दिया है, ताकि पुलिस को वो पिस्तौल हाथ न लगे।

20 वर्षीय युवक ने खुद को क्यों मारी गोली?

कनकपुर कन्हौली गांव के लोगों का कहना है कि हरि यादव दो बेटे तथा दो बेटियां है। दोनों बेटियों की शादी चुकी है। अमित यादव अपने भाई-बहनों में सबसे छोटा है, उसका बड़ा भाई शहर में काम करता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अमित अपने दोस्तों के साथ हमेशा मौज-मस्ती करता रहता है और न ही कोई कुछ काम करता है, जिस वजह से अमित के माता-पिता उससे बहुत परेशान रहते हैं।

लोगों ने यह भी कहा कि कुछ सप्ताह पहले माता-पिता उसे काम करने के लिए शहर भेजा था, लेकिन कुछ ही दिनों में वो वापस आ गया। इस चीज से परेशान माता-पिता उसे हमेशा डांटा करते थे।

इस चीज को लेकर रविवार की सुबह करीब 10 बजे माता-पिता के साथ अमित की बहस शुरू हो गई। जिस वजह से युवक गुस्से में आकर अपने घर से तकरीबन 500 मीटर की दूरी पर पिस्तौल से खुद को गोली मार ली।

स्थानीय लोगों का कहना है कि गोली अमित के पेट में बाएं तरफ किनारे पर लगी है, जिस वजह से वो पूरी तरह जख्मी हो गया है। इस बारे में थानाध्यक्ष उमेश कुमार पासवान ने कहा कि मामले की जांच चल रही है, उसके बाद ही हम किसी नतीजे पर पहुंच पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *