मधुबनी: धर्म परिवर्तन की नीयत से 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के मधुबनी जिला के हरलाखी थाना स्थित एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची का अपहरण कर लिया गया। जब बच्ची के परिजन इस मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई, उसके बाद पुलिस ने आरोपी मोहम्मद तरबेज आलम को गिरफ्तार कर लिया।

मधुबनी: धर्म परिवर्तन की नीयत से 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण

आरोपी मोहम्मद तरबेज आलम उमगांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। देश में इन दिनों बहुत सारे धर्म परिवर्तन के मामले सामने आ रहे हैं। यही कारण है कि इस नाबालिग लड़की के पिता को लग रहा है कि धर्म परिवर्तन की नीयत से उसकी बेटी को अपहरण किया गया है।

नाबालिग लड़की के पिता ने कही यह बात

जब लड़की के पिता हरलाखी थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए गए, उस दौरान उन्होंने कहा कि एक अगस्त को उमगांव के रहने वाला मोहम्मद तरबेज आलम ने उसकी 14 वर्षीय बेटी को धर्म परिवर्तन करवाने के लिए अपहरण कर लिया।

उस लड़की के पिता ने आगे कहा कि आरोपी उनकी बेटी को अपहरण करने के लिए रात में 2 बजे आया था। उस दौरान घर में रखे 4 लाख 80 हजार रुपये लेकर भी भाग गया। जब इसकी जानकारी मोहम्मद तरबेज आलम के परिजनों को दिया, तब उन लोगों ने पूरे परिवार को मारने की धमकी दी।

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने लड़की को बरामद किया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने कहा कि लड़की को बरामद कर लिया गया है। अब उसकी मेडिकल जांच की जाएगी और उसके बयान के बाद न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी मोहम्मद तरबेज के ऊपर करवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *