लखनऊ सुपर जायंटस : क्रिस गेल की तरह लंबे-लंबे छक्के लगाने वाले इस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 की नीलामी में लखनऊ सुपर जायंटस खरीद सकता है।

लखनऊ सुपर जायंटस : गेंदबाजों के सपनों के सबसे करीब कौन आया है, यह पूछे जाने पर ज्यादातर क्रिस गेल का नाम लेंगे. क्रिस गेल को क्रिकेट की दुनिया में उनके लंबे-लंबे छक्कों के लिए याद किया जाएगा. उनकी श्रेणी का एक और बल्लेबाज इस समय विभिन्न लीगों में खलबली मचा रहा है।

निकोलस पूरन लखनऊ सुपर जायंटस द्वारा खरीदने के लिए उपलब्ध है।

आईपीएल केवल चार महीने दूर है, सभी टीमें उन खिलाड़ियों को साइन करना चाहेंगी जो इस समय आग उगल रहे हैं। पिछले साल आईपीएल में लखनऊ सुपर जेट्स को एक बड़े हिटर की जरूरत थी. ऐसे में निकोलस पूरन को हासिल करने के लिए लखनऊ सुपरजाइंट्स को बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

निकोलस पूरन ने हाल ही में हुई टी10 लीग में शानदार प्रदर्शन किया है। निकोलस पूरन अबू धाबी लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। निकोलस पूरन ने 10 मैचों में 49 की औसत और 230 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 345 रन बनाए हैं।

निकोलस पूरन अगले क्रिस गेल हैं
वैसे तो हम किसी युवा खिलाड़ी की तुलना क्रिस गेल से नहीं कर सकते, लेकिन निकोलस पूरन में कुछ ऐसा है जो उन्हें हर मामले में क्रिस गेल के करीब रखता है। जिस तरह क्रिस गेल स्पिन और तेज गेंदबाजी को आसानी से खेल लेते थे, उसी तरह पूरन भी हर तरह की गेंदबाजी खेल सकते हैं। दोनों खिलाड़ी वेस्ट इंडीज से आते हैं, इसलिए उस शक्ति का होना लाजिमी है।

निकोलस पूरन के करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक शानदार काम किया है। पूरन के पास टी20 इंटरनेशनल में 72 मैचों का अनुभव है। जिसमें उन्होंने 1427 रन बनाए हैं, सबसे खास बात यह है कि उन्होंने 83 छक्के लगाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 130 के आसपास रहा है। निकोलस पूरन ने 47 आईपीएल मैचों में 912 रन बनाए हैं।

Umran Malik को फेल कर रहा है ये गेंदबाज, 150 की रफ्तार से दाग रहा मिसाइल की तरह गेंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *