आईपीएल के बीच हॉस्पिटल पहुंचा लखनऊ का ये घातक तेज गेंदबाज, कहा – मैं अब भी तेज गेंद फेंक सकता हूं

आईपीएल 2022 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई है और शुरुआती कुछ मैचों में से ही बहुत सारे युवा खिलाड़ियों ने फैंस का दिल जीता है। इस लीग का चौथा मुकाबला गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेला गया था। उस मुकाबले में लखनऊ टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस वजह इ बहुत सारे दिग्गजों ने केएल राहुल की कप्तानी पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है।

मार्क वुड

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन से कई बड़े खिलाड़ी बाहर हो गए हैं, उनमे से एक लखनऊ सुपर जाइंट्स का भी खिलाड़ी है जो घातक गेंदबाजी करता है। उस गेंदबाज को हॉस्पिटल जाना पड़ा है, क्योंकि वहां पर उनकी सर्जरी हुई है। इस वजह से उन्हें आईपीएल 2022 से बाहर होना पड़ा है। इसी के साथ लखनऊ की फ्रेंचाइजी को बहुत बड़ा झटका भी लग गया है।

आईपीएल के बीच असपताल पहुंचा ये खिलाड़ी

लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड आईपीएल 2022 से बाहर हो चुके हैं, क्योंकि उनकी कोहनी में चोट लग गई थी। आईपीएल के बीच हॉस्पिटल पहुंचने के बाद जब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड का जब सर्जरी हो गया। उसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर की। बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मार्क वुड को दाहिने कोहनी में चोट गई थी, जिस वजह से वो पहले टेस्ट के बाद बाहर हो गए थे।

मार्क वुड को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब उन्हें आईपीएल 2022 से बाहर होना पड़ा है। इस वजह से लखनऊ सुपर जाइंट्स की फ्रेंचाइजी ने वुड की जगह पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई को अपनी टीम में शामिल किया है। 35 वर्षीय खिलाड़ी एंड्रयू टाई आईपीएल में 27 मैचों के 27 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 21.8 की जबरदस्त औसत के साथ 40 विकेट झटक चुके हैं।

मार्क वुड ने कहा – मैं अब भी तेज गेंद फेंक सकता हूं

इंग्लैंड के घातक तेज गेंदबाज अपने एक वीडियो शेयर किया, जिसमे उन्होंने बताया कि उनकी सर्जरी पूरी हो गई है। उस वीडियो में वुड को मस्ती भी करते हुए देखा गया है। उस दौरान वुड ने कहा कि मैं अभी भी तेज गेंद फेंक सकता हूं। मैं बहुत निराश हूं कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग नहीं खेल पा रहा हूं। मैं एंडी फ्लावर को बहुत ज्यादा पसंद करता हूं।

वुड इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि कौन कहता है अस्पताल के गाउन अच्छे नहीं होते है। मेरी बांह में अब और अधिक तकलीफ नहीं हैं। मुझे पूरी तरह से सहज महसूस कराने के लिए प्रोफेसर रोजर वैन रिट और मिस्टर अली नूरानी तथा उन सभी कर्मचारियों को धन्यवाद। बता दें कि आईपीएल 2022 के लिए लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने मार्क वुड को 7.50 करोड़ रूपये में खरीदा था, लेकिन चोट की वजह से उन्हें इस आईपीएल से बाहर होना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.