विज्ञापन

‘भाई पोंटिंग वाला बैट नहीं है ना?’, लिविंगस्टोन ने लगाया मॉन्स्टर छक्का तो राशिद ने चेक किया बल्ला, फैंस ने उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन इंडियन प्रीमियर लीग में इन दिनों पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे हैं। आईपीएल का यह सीजन पंजाब के लिए भले ही कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन लिविंगस्टोन ने इस बार अच्छी तरह तबाही मचाई है। इस वजह से उनके समर्थक बहुत खुश हुए होंगे।

लियाम लिविंगस्टोन
विज्ञापन

गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को 8 विकेट से जीत मिली थी। उस दौरान खासकर लियाम लिविंगस्टोन ने अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीता। उस मैच में लिविंगस्टोन के बल्ले से मात्र 10 गेंदों में 30 रन निकले थे, जिस वजह से 4 ओवर शेष रहते हुए पंजाब की टीम ने आसानी से मैच जीत लिया।

जब राशिद ने लिविंगस्टोन का बल्ला किया चेक

शायद आपको अच्छी तरह मालूम होगा कि लियाम लिविंगस्टोन ने गुजरात के खिलाफ पिछले मुकाबले के दौरान 16वें ओवर में मोहम्मद शमी की पहली गेंद पर 117 मीटर का विशालकाय छक्का जड़ दिया था। वह छक्का आईपीएल 2022 का सबसे लंबा छक्का बन गया। आप इस वीडियो में साफ देख पा रहे होंगे कि लिविंगस्टोन ने शमी की गेंद पर लेग साइड की तरफ बड़ा छक्का लगाया है।

विज्ञापन

लियाम लिविंगस्टोन के उस छक्के के बाद लोगों का रिएक्शन ही कुछ अलग था। उस दौरान गुजरात टीम के युवा स्पिन गेंदबाज राशिद खान भी हैरान हो गए। इस वजह से वो लिविंगस्टोन का बल्ला चेक करने लगे। जब राशिद ने ऐसा किया, उसके बाद बहुत सारे फैंस ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर फैंस ने उड़ाया मजाक

जब लियाम लिविंगस्टोन ने मोहम्मद शमी की गेंद पर 117 मीटर का विशालकाय छक्का लगाया। उसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी-अपनी प्रातक्रिया देना शुरू कर दिया। उस दौरान एक यूजर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया, जिस पर लिखा था कि “भाई पोंटिंग वाला बैट नहीं है ना?”

गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में लियाम लिविंगस्टोन सिर्फ 10 गेंदों में 3 छक्के और दो चौके लगाए। इस तरह उन्होंने 30 रनों की तूफानी पारी खेली। आईपीएल के इस सीजन में लिविंगस्टोन पंजाब के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज है। इस मामले में पहले स्थान पर शिखर धवन स्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.