विज्ञापन

कुलदीप यादव की तरह इस ऑलराउंडर का करियर खत्म करने में लगी है केकेआर, अब टीम इंडिया से भी हो सकता है बाहर

आईपीएल 2022 में केकेआर टीम का प्रदर्शन अब तक बहुत ज्यादा खराब रहा है। इस वजह से अब वो लगभग-लगभग प्लेऑफ से बाहर हो चुकी हैं। आपने इस बार आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को तकरीबन सभी मैचों में बहुत ज्यादा बदलाव करते हुए देखा होगा, जिस वजह से उनकी टीम की स्थिति बहुत ज्यादा खराब रही है।

केकेआर
विज्ञापन

आईपीएल के 15वें सीजन से पहले फैंस को लग रहा था कि इस बार श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर की टीम कुछ अलग अंदाज में नजर आएगी। लेकिन वैसा बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला। आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बिल्कुल कुलदीप यादव जैसा हाल करने वाली है।

इस खिलाड़ी के साथ हो रहा कुलदीप जैसा हाल

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में कुलदीप यादव दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं। लेकिन पिछले संस्करण तक वो केकेआर के लिए खेला करते थे। हम सब जानते हैं कि कुलदीप का एक मैच खराब होने की वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स की फ्रेंचाइजी ने उन्हें मौका देना बंद कर दिया था। जिस वजह से टीम इंडिया में भी उन्हें मौका मिलना बंद हो गया था। अब ऐसा ही हाल केकेआर की फ्रेंचाइजी वेंकटेश अय्यर के साथ कर रही है।

विज्ञापन

आपको बता दें कि इस साल आईपीएल के शुरुआती कुछ मुकाबलों में केकेआर की टीम ने वेंकटेश अय्यर को बतौर ओपनर खेलने का मौका दिया था। लेकिन उस दौरान वो अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे। फिर कोलकाता ने उसे नीचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेज दिया, फिर वहां पर भी वो कुछ खास नहीं कर पाए। लेकिन अब कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश अय्यर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर का रास्ता दिखाना शुरू कर दिया है। इससे ऐसा लग रहा है कि जैसे अब उनका भी हाल कुलदीप यादव की तरह होने वाला है।

इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में केकेआर की टीम फाइनल तक पहुंची थी, जिसमे वेंकटेश अय्यर का सबसे बड़ा योगदान था। उस साल आईपीएल में वेंकटेश 10 मैच खेलते हुए 41.11 की औसत और 128.47 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 370 रन बनाए थे। उस दौरान उन्होंने कुल 4 अर्द्धशतक लगाया था। लेकिन अब कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश के साथ कुलदीप यादव जैसा हाल करने लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.