लियाम लिविंगस्टोन ने मारा IPL से भी बड़ा छक्का, फिर गेंद को खोजने के लिए बिल्डर्स को बुलाना पड़ा, देखें वीडियो

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन इन दिनों अपनी बल्लेबाजी से हर जगह धमाल मचा रहे हैं, इस वजह से उन्हें खूब चर्चा में देखा जा रहा है। इन दिनों इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट चल रहा है, जिसमे लियाम लिविंगस्टोन का बल्ला जमकर बोल रहा है। उस दौरान उन्हें खूब चौके और छक्के जड़ते हुए देखा जा रहा है।

लियाम लिविंगस्टोन

डर्बीशायर के खिलाफ खेले गए मैच में लियाम लिविंगस्टोन का बल्ला एक बार फिर जमकर चला है, उस दौरान उन्होंने विपक्षी टीम के गेंदबाजों की खूब धुनाई की है। इस वजह से इंग्लैंड की टीम बहुत ज्यादा खुश होगी, क्योंकि इस साल उन्हें ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है।

लियाम लिविंगस्टोन ने लगाया बड़ा छक्का

लियाम लिविंगस्टोन बड़े-बड़े छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं और इसका नजारा इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में देखने को मिला था। अब टी-20 ब्लास्ट में भी लिविंगस्टोन का बल्ला जमकर चल रहा है। डर्बीशायर के खिलाफ पिछले मुकाबले में उन्होंने 5 बड़े-बड़े छक्के लगाए, लेकिन उसमे एक ऐसा भी छक्का शामिल था, जिसे खोजने के लिए बिल्डर्स को बुलाना पड़ा।

यहां वीडियो में देखें क्या हुआ

लंकाशायर और डर्बीशायर के बीच खेले गए मैच में जब लंकाशायर की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान 9वां ओवर विपक्षी टीम के स्पिनर मार्क वॉट करने के लिए आए। उस दौरान लियाम लिविंगस्टोन ने एक ऐसा छक्का जड़ा कि वह गेंद गुम हो गई। आपको बता दें कि लिविंगस्टोन ने जो शॉट खेला वो गेंद वहां पर जाकर गिरी, जहां बिल्डर्स बुलडोज़र से काम कर रहे थे। फिर उन्हें अपना काम छोड़कर उस गेंद को खोजना पड़ा। उस दौरान उन बिल्डर्स को गेंद खोजने में काफी समय लगा गया।

डर्बीशायर के विरुद्ध खेले गए उस मैच में लियाम लिविंगस्टोन 40 गेंदों का सामना करते हुए 75 रनों की विस्फोटक पारी खेली। उस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले। उस विस्फोटक पारी के दौरान लिविंगस्टोन का स्ट्राइक रेट 187.50 का था। इसी वजह से उनकी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 219 रन बनाने में सफल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.