गलतियों से लिया सीख, रोहित ने किया किस, कार्तिक पर बरसाया प्यार, इतना दरियादिली तो रितिका पर भी नहीं दिखाते, देखें वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। उस मैच में दोनों टीमों की तरफ से बड़े-बड़े छक्के लगते देखा गया है। इस वजह से उस दौरान दोनों टीमों के कई खिलाड़ियों ने कुछ ना कुछ रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।

रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक

उस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। फिर ऑस्ट्रेलिया के युवा ओपनर बल्लेबाज कैमरून ग्रीन ने तबाही मचाना शुरू कर दिया, क्योंकि उन्होंने मात्र 21 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली है। उसके बाद टिम डेविड भी 27 गेंदों पर 54 रन बनाए हैं, इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करती हुई 20 ओवर में 186 रन बनाने में सफल रही।

कैमरून ग्रीन ने भारतीय गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां, ठोका तूफानी अर्शधतक, रचा इतिहास

रोहित शर्मा ने गलतियों से ली सीख

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में दिनेश कार्तिक पर भड़क गए थे। क्योंकि उस दौरान उन्होंने दिनेश कार्तिक का गला पकड़ लिया था। हम सब जानते हैं कि रोहित ने मजाक में ऐसा किया था, लेकिन फिर भी कुछ फैंस ने रोहित को खूब ट्रोल किया था। लेकिन अब रोहित ने उस गलती से सीख ली है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में जब मेहमान टीम के तूफानी ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल बल्लेबाजी कर रहे थे। उस दौरान आठवें ओवर में मैक्सवेल ने एक शॉट खेला, जिस पर पहले उन्होंने एक रन दौड़कर पूरा किया। फिर दूसरा रन लेने के चक्कर में अपना विकेट गवा दिया।

उस दौरान अक्षर पटेल ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के पास थ्रो किया, फिर कार्तिक ने स्टंप पर गेंद मार दी। अगर उस दौरान कार्तिक थोड़ी भी गलती करते तो ग्लेन मैक्सवेल आउट नहीं होते। फिर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 200 से अधिक जा सकता था। उस मैच में मैक्सवेल 11 गेंदों पर एक चौके की मदद से सिर्फ 6 रन बना पाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उस मैच में जैसे ही दिनेश कार्तिक ने ग्लेन मैक्सवेल को रन आउट किया। उसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बहुत ज्यादा खुश हुए। क्योंकि मैक्सवेल किस तरह के बल्लेबाज है, इसके बारे में हम सब जानते हैं। आप उपर दिए गए वीडियो में अच्छी तरह देख सकते हैं कि रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक पर अपना प्यार दिखाया, इस वजह से उन्हें कार्तिक को चूमते देखा गया।

अंपायर ने सरेआम की बेईमानी, ग्लेन मैक्सवेल के साथ हुई नाइंसाफी, रोने पर मजबूर हुए मैक्सवेल, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *