विज्ञापन

वीडियो : दीपक हूडा पर फिर गुस्सा हुए क्रुणाल पांड्या, बीच मैदान पर हो सकती थी मारपीट, इस तरह काबू में आया मामला

दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या इन दिनों आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेल रहे हैं। इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में इन दोनों खिलाड़ियों ने लखनऊ के लिए कई मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, इसी वजह से एलएसजी की टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर विराजमान है।

दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या
विज्ञापन

आईपीएल 2022 का 42वां मुकाबला पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच पुणे में खेला गया। उस मैच में लखनऊ की टीम को 20 रनों से जीत मिली। उस मुकाबले के दौरान मैदान पर कई दिलचस्प घटना देखने को मिला, जिसके बारे में सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस चर्चा कर रहे हैं। इसी वजह से अज हम एक बार फिर दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या के बीच हुई गर्माहट के बारे में बात करने जा रहे हैं।

दीपक हूडा पर फिर गुस्सा हुए क्रुणाल पांड्या

पंजाब किंग्स के खिलाफ लखनऊ की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन एलएसजी की शुरुआत बहुत ज्यादा खराब रहा, क्योंकि कप्तान केएल राहुल मात्र 13 रनों के स्कोर पर आउट हो गए। उसके बाद दीपक हूडा बल्लेबाजी करने के लिए आए और वो क्विंटन डी कॉक के साथ मिलकर टीम को अच्छी स्थिति में ले गया। जब डी कॉक आउट हो गए, फिर मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए क्रुणाल पांड्या आए। उस दौरान एक ऐसा पल भी देखने को मिला जब क्रुणाल एक बार फिर दीपक के ऊपर गुस्सा हो गए।

दीपक हूडा पर फिर गुस्सा हुए क्रुणाल पांड्या

विज्ञापन

पंजाब के खिलाफ जब दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस दौरान 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर क्रुणाल लेग साइड की तरफ एक शॉट खेलते हैं और वो दौड़कर दो रन पूरा करना चाहते हैं। लेकिन उस दौरान दीपक हूडा धीमी गति से भागते हैं, जिस वजह से उन्हें रन आउट होना पड़ता है।

उस दौरान पंजाब किंग्स के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो जबरदस्त फील्डिंग करते नजर आए, जिस वजह से दीपक हूडा को रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। मैदान पर दीपक हूडा की सुस्ती देखकर क्रुणाल पांड्या को एक बार फिर से उनके ऊपर गुस्सा आ गया। उस दौरान ऐसा लग रहा था कि इन दोनों खिलाड़ी के बीच फिर से लड़ाई होगी, लेकिन हूडा अपनी गलती को समझते हुए पवेलियन की तरफ लौट गए। जिस वजह से वह मामला शांत हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.