KL Rahul Wedding : मुंबई में केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। सज रही है सितारों की हवेली

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड स्टार अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इसकी प्लानिंग शुरू हो गई है। न्यूजीलैंड श्रृंखला के दौरान केएल राहुल की शादी के लिए अनुपस्थिति की छुट्टी दी गई है। हम सभी चाहते हैं कि अथिया और राहुल की शादी सीधी हो, अथिया के पिता और लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री सुनील शेट्टी ने कहा। उनके बांद्रा स्थित घर पर हो रही तैयारियां अब एक वीडियो में नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आईपीएल से लेकर अंतर्राष्ट्रीय मैचों तक हर चीज में राहुल और टीम के लिए चीयर करने के साथ-साथ, अथिया ने राहुल के साथ विभिन्न क्रिकेट यात्राओं पर भी यात्रा की है। वे अब जीवन साथी बनने जा रहे हैं।

जनवरी में होगी शादी; सटीक तिथि अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन इसके 21 से 23 जनवरी के बीच होने की उम्मीद है। सुनील शेट्टी के अनुसार, जिन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसकी चर्चा की, शादी सीधी होगी।

एक करीबी पारिवारिक मित्र ने मीडिया को बताया, ‘अथिया और केएल राहुल की शादी काफी सीधी होने वाली है।’ कपल के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को छोड़कर फिल्म उद्योग से किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया है। खंडाला में इनकी शादी हो सकती है। सुनील शेट्टी का घर जिसे अब शादी के लिए सजाया जा रहा है, इसे होस्ट करेगा.

अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल बॉलीवुड स्टार और अथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी करेंगे । हम अपने पाठकों को यह भी बताते हैं कि इस जोड़े ने आरामदायक समारोह के लिए आलीशान शहर के होटलों और पांच सितारा रिसॉर्ट्स का विकल्प चुना है। चयन नहीं हुआ है।।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए टीम इंडिया की शुरुआती लाइनअप में बदलाव किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *