विज्ञापन

वीडियो : कगिसो रबाडा की गेंद पर केएल राहुल हुए आउट, तो दोस्त मयंक अग्रवाल ने दिया अजीब रिएक्शन….

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल आईपीएल 2022 के 42वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ अच्छी पारी खेलने में सफल नहीं हुए। इस वजह से उनकी टीम बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल नहीं रही। केएल राहुल पंजाब किंग्स के विरुद्ध 11 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 6 रन बना पाए।

केएल राहुल
विज्ञापन

आपको बता दें कि इस मुकाबले में केएल राहुल पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसी वजह से उनकी टीम बड़े स्कोर की तरफ नहीं पहुंच पाई। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन तक राहुल पंजाब किंग्स का कप्तान हुआ करते थे, लेकिन इस बार वो लखनऊ के लिए कप्तानी कर रहे हैं।

इस तरह आउट हुए केएल राहुल

पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मैच में जब लखनऊ की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान पंजाब की तरफ से तीसरा ओवर कगिसो रबाडा गेंदबाजी कर रहे थे। उस ओवर की पांचवीं गेंद पर केएल राहुल का बल्ला लगता है और फिर वह गेंद विकेटकीपर जितेश शर्मा के हाथों में चली जाती है। फिर पंजाब टीम के कप्तान के साथ-साथ सभी खिलाड़ी बहुत खुश होते हैं।

यहां देखें केएल राहुल कैसे आउट हुए

विज्ञापन

हमने यहां पर एक वीडियो लगाया है, जिसमे आप देख सकते हैं कि दक्षिण अफ्रीका के घातक तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद स्टंप में डालते हैं। उस गेंद पर राहुल का बल्ला लगता है और फिर विकेटकीपर जितेश शर्मा के हाथों में चली जाती है। इस तरह केएल राहुल 11 गेंदों पर एक चौके की मदद से सिर्फ 6 रन बना पाते हैं।

केएल राहुल के चाहने वाले को इस मैच से पहले यह उम्मीद थी कि पंजाब किंग्स के खिलाफ वो एक बड़ी पारी खेलेंगे। लेकिन वैसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में राहुल पंजाब के लिए कप्तानी कर रहे थे, लेकिन आईपीएल 2022 में हुए मेगा ऑक्शन से पहले उन्होंने पंजाब से खुद को अलग कर लिया और वो लखनऊ से साथ जुड़ गए।

आईपीएल के मौजूदा सीजन में केएल राहुल का बल्ला अच्छा चला है। इस वजह से उस दौरान उन्होंने 9 मैचों की 9 पारियों में 53.43 की औसत और 143.84 की अच्छी स्ट्राइक रेट के साथ 374 रन बनाए हैं। इसके अलावा राहुल के बल्ले से दो शतक और एक अर्द्धशतक भी देखने को मिले हैं। इस साल आईपीएल के उनका सर्वाधिक स्कोर नॉट आउट 103 रन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.