आईपीएल में चीते की तरह इस खिलाड़ी ने पकड़ा कैच, देखकर रह जाएंगे हैरान, देखें पूरा वीडियो

आईपीएल के 15वें सीजन में खूब रन बनते हुए देखा जा रहा है, क्योंकि इस बार इंडियन प्रीमियर लीग महाराष्ट्र में खेला जा रहा है। हम सब जानते हैं कि महाराष्ट्र में जितने भी मैदान है वहां पर खूब रन बनते है, इसी वजह से आईपीएल के मौजूदा सीजन में बड़े-बड़े छक्के लगते हुए देखा जा रहा है। इसके अलावा कुछ खिलाड़ियों ने अच्छी फील्डिंग की वजह से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित भी किया है।

आईपीएल केकेआर

आईपीएल 2022 में बहुत सारे खिलाड़ी अच्छी फील्डिंग की वजह से चर्चा में रहे हैं। लेकिन आज हम एक ऐसे कैच के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस वर्ष आईपीएल के सबसे हैरतअंगेज कैचों की सूची में सबसे ऊपर हो सकता है। हम जिस कैच के बारे में बात करने जा रहे है वो कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच में लिया गया था। उस मैच को केकेआर की टीम ने बहुत आसानी से मैच जीत लिया था।

इस खिलाड़ी ने लिया हैरतअंगेज कैच

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का आठवां मुकाबला पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। उस दौरान पंजाब किंग्स की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी तो उसकी पारी का 19वां ओवर आंद्रे रसेल गेंदबाजी करने के लिए आए। उस ओवर में कगिसो रबाडा ने एक शॉट खेला, लेकिन वह गेंद बल्लेबाज के बल्ले पर अच्छी तरह नहीं आई। जिस वजह से वो काफी ऊपर चली गई, फिर कैच लेने के लिए लॉन्ग ऑन पर खड़े टिम साउदी दौड़े और उन्होंने 60 मीटर तक ग्राउंड कवर करके वह कैच लपक लिया।

See also  BCCI इन 5 युवा खिलाड़ियों का करियर जानबूझकर कर रहा खराब, एक को कहा जाता था सचिन से भी बड़ा बल्लेबाज, अब आ गई संन्यास की नौबत

उस मुकाबले में पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने 15 गेंदों पर 25 रनों की तेज पारी खेली। इसी वजह से उनकी टीम 137 रनों तक पहुंच पाई। फिर 138 रनों के जवाब में कोलकाता की टीम ने 6 विकेट से मैच जीत लिया। उस दौरान केकेआर की तरफ से वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने मात्र 31 गेंदों पर 70 रनों की पारी खेली, जिसमे मात्र दो चौके और 8 गगनचुंबी छक्के शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.