‘कश्मीरी पत्थरबाज है उमरान मलिक, भारतीय टीम में नहीं देना चाहिए मौका’ पूर्व क्रिकेटर ने दिया विवादित बयान

युवा भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक आईपीएल 2022 में अपनी घातक गेंदबाजी से सबको हैरान किया है। उमरान के पास अच्छी गति है, जिस वजह वो हर मैचों में बल्लेबाजों के लिए खतरा बन रहे हैं। इस वजह से बहुत सारे फैंस का मानना है कि अब उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका दिया जाना चाहिए।

उमरान मलिक और आकाश चोपड़ा

फैंस के साथ-साथ दुनिया के कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर भी उमरान मलिक की तारीफ कर चुके हैं और उनका भी यही कहना है कि उमरान को भारत के लिए खेलने का मौका दिया जाना चाहिए। लेकिन एक पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर का मानना कुछ अलग है, क्योंकि वो चाहते हैं कि उमरान को अभी इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं दिया जाना चाहिए।

उमरान को लेकर पूर्व दिग्गज ने दिया विवादित बयान

उमरान मलिक के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन बहुत बढ़िया चल रहा है, क्योंकि इस बार उन्होंने बहुत सारे बल्लेबाजों को आउट किया है। उमरान खासकर अपनी गति से बल्लेबाजों को डराने में कामयाब हो रहे हैं। इस वजह से उम्मीद की जा रही है कि उन्हें जल्द भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का मौका मिल सकता है, लेकिन इसी बीच एक पूर्व इंडियन क्रिकेटर ने उमरान को लेकर विवादित बयान दिया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा इन दिनों आईपीएल की कमेंट्री कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 5 मई को एक मुकाबला खेला गया था। उस दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री करते समय आकाश चोपड़ा ने उमरान मलिक के बारे में बात करते हुए कहा था कि “वो कश्मीर से अता है और वहां पर बहुत पत्थरबाजी होती है। ऐसे में क्या मालूम वहां से और भी इस तरह के गेंदबाज सामने आए। इस वजह से फिलहाल उन्हें भारतीय टीम में मौका नहीं देना चाहिए।”

आपको बता दें कि आकाश चोपड़ा ने उमरान मलिक को लेकर ये बातें मजाक में कही थी। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए 12 मैचों की 12 पारियों में 18 विकेट हासिल कर चुके हैं। इस वजह से पर्पल कैप की सूची में उमरान मलिक फिलहाल आठवें पायदान पर मौजूद है।

यदि आप क्रिकेट से जुड़ी सभी खबर WhatsApp पर पढ़ना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से ज्वाइन अवश्य हो जाइए। ताकि आपको सबसे पहले क्रिकेट की खबर पढ़ने को मिले।

WhatsApp Group Linkज्वाइन करें
WhatsApp Group Linkज्वाइन करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.