काजोल ने छोड़ा अजय देवगन का साथ, अपने दोनों बच्चों को लेकर चली गई विदेश, अब आई बड़ी खबर

बॉलीवुड फिल्म देखने वाले हर फैंस को काजोल के बारे में अच्छी जानकारी होगी, क्योंकि उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। इस वजह से एक समय काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक थी। क्योंकि उस समय वो लगातार हिट फिल्में दे रही थी।

काजोल और अजय देवगन

काजोल अपनी फिल्मी करियर के दौरान बड़े-बड़े एक्टर के साथ काम किया है, जिस वजह से उनकी बहुत सारी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में सफल रही। बॉलीवुड जगत की बहुत सारी अभिनेत्रियां इस इंडस्ट्रीज से अलग जाकर शादी की है, लेकिन काजोल बॉलीवुड स्टार अजय देवगन को अपना जीवनसाथी चुना।

क्या पति को छोड़कर विदेशी चली गई काजोल?

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अभिनेता अजय देवगन की शादी साल 1999 में हुई थी। इन दोनों के दो बच्चें भी है, एक लड़का और एक लड़की। अजय और कजोल की बेटी का नाम न्यासा देवगन तथा बेटा का नाम युग है। इन दोनों को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रहा है और कहा जा रहा है कि काजोल अपने दोनों बच्चों के साथ विदेशी चली गई है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि काजोल ने अजय देवगन को बिल्कुल अकेला छोड़ दिया है।

काजोल और उसके बच्चे

पिछले कुछ समय से काजोल मीडिया में खूब बनी हुई है, क्योंकि हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया है। उस दौरान उनके बच्चें भी साथ में मौजूद थे, लेकिन उस समय अजय देवगन नहीं देखा गया। जिस वजह से उनके फैंस के बीच तरह-तरह की ख़बरें फैलने लगी। आपको बता दें कि काजोल और उनके दोनों बच्चे विदेश गए हैं, जिस वजह से फिलहाल अजय देवगन अकेला है।

जब से मीडिया वालों ने काजोल तथा उनके दोनों बच्चों को एयरपोर्ट पर देखा है, उसके बाद उनसे जुड़ी बहुत सारी ख़बरें सामने आने लगी है। सोशल मीडिया पर उनके बारे में कहा जा रहा है कि काजोल अजय देवगन को छोड़कर विदेशी गई है। आपको बता दें कि काजोल ने अपने पति अजय देवगन को हमेशा के लिए नहीं छोड़ा है वो अपने बच्चों के साथ विदेश घूमने के लिए गई है। इस वजह से बहुत जल्द वो भारत वापस आ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.