‘एक सीजन में 973 रन बनाना बच्चों का खेल नहीं है’, बटलर फिर हुए फ्लॉप तो फैंस ने किया ट्रोल, आप भी देखें मीम्स

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर इन दिनों आईपीएल में जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसी वजह से ऑरेंज कैप फिलहाल उनके पास मौजूद है। बटलर की इसी तूफानी बल्लेबाजी की वजह से राजस्थान रॉयल्स की टीम शानदार प्रदर्शन करने के सफल हो पा रही है।

जोस बटलर

जोस बटलर इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले कुछ मैचों को छोड़कर अच्छी बल्लेबाजी की है। इसी वजह से पॉइंट्स टेबल में आरआर की फ्रेंचाइजी फिलहाल दूसरे पायदान पर मौजूद है। इस वजह से राजस्थान की टीम लगभग-लगभग प्लेऑफ में जगह बना चुकी है।

इस साल आईपीएल में बटलर ने किया कमाल

जोस बटलर इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में राजस्थान की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए 13 मैचों की 13 पारियों में 52.25 की औसत और 148.22 की अच्छी स्ट्राइक रेट के साथ 627 रन बनाया है। उस दौरान बटलर के बल्ले से तीन शतक और 3 अर्धशतक निकले हैं। इसी वजह से ऑरेंज कैप फिलहाल उनके पास मौजूद है।

बता दें कि जोस बटलर आईपीएल के पिछले कुछ मैचों से उम्मीद के मुताबिक़ बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं। इस वजह से उनके फैंस थोड़े दुखी अवश्य होंगे, क्योंकि बहुत सारे क्रिकेट समर्थकों को लग रहा था कि इस बार आईपीएल के एक सीजन में विराट कोहली के सबसे अधिक 973 रन बनाने का रिकॉर्ड टूट जाएगा। लेकिन अब वैसा बिल्कुल भी होता नजर नहीं आ रहा है।

आईपीएल 2022 का 63वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। उस दौरान जोस बटलर 6 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 6 रन बना पाए। बटलर उस मुकाबले में आवेश खान की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। उसके बाद बहुत सारे फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। हमने उनमे से कुछ ट्विट नीचे लगा दिया है, इस वजह से आप उसे पढ़कर आनंद ले सकते हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में आरआर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाई थी। उसके जवाब में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ की टीम अच्छी प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रही, जिस वजह से वो 20 ओवर में 8 विकेट खोकर सिर्फ 154 रन बना पाई और उन्हें 24 रनों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा।

अगर आप क्रिकेट से संबंधित सभी खबर अपने Whatsapp पर पढ़ना चाहते हैं तो उसका लिंक नीचे टेबल में दिया गया है। आप उस लिंक पर क्लिक करके Whatsapp ग्रुप में ज्वाइन कीजिए।

WhatsApp Group Linkज्वाइन करें
WhatsApp Group Linkज्वाइन करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.