विज्ञापन

सचिन तेंदुलकर के पैर छूते नजर आए जोंटी रोड्स, वीडियो में देखें कैसा था मास्टर ब्लास्टर का रिएक्शन

क्रिकेट इतिहास के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर के बारे में पूरी दुनिया जानती है, क्योंकि उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में रनों का अंबार खड़ा कर दिया है। इसी वजह से आज के बहुत सारे युवा उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे अधिक 100 शतक दर्ज है, जिसे आज तक कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ पाया है।

सचिन तेंदुलकर

विज्ञापन

इन दिनों भारत में आईपीएल खेला जा रहा है और इस लीग में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के साथ नजर आ रहे हैं। आईपीएल 2022 का 23वां मुकाबला 13 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था, जिसमे एमआई को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

जोंटी रोड्स ने छुए सचिन तेंदुलकर के पैर

विज्ञापन

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के बाद पंजाब टीम के बल्लेबाजी और फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के पैर छूते नजर आए। इस वजह से वह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, क्योंकि इस तरह के नज़ारे मैदान पर बहुत कम देखने को मिलते हैं।

आपको बता दें कि उस मुकाबले के बाद पंजाब और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे। उस दौरान जोंटी रोड्स की मुलाकात एमआई के मेंटर सचिन तेंदुलकर से हुई। फिर जोंटी रोड्स सचिन के पैर छूने की कोशिश की, लेकिन मास्टर ब्लास्टर ने उसे ऐसा करने से रोका और उन्हें गले लगाया। इस वजह से इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि जोंटी रोड्स एक समय मुंबई इंडियंस टीम के फील्डिंग कोच हुआ करते थे, लेकिन साल 2017 में उन्होंने एमआई का साथ छोड़ दिया था। उसके बाद से वो पंजाब किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.