आईपीएल अंक तालिका : SRH की हार के बाद केकेआर के पास प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद कायम, हैदराबाद लगभग बाहर

केकेआर और एसआरएच के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 61वां मुकाबला पुणे में खेला गया। उस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 54 रनों के बड़े अंतर से सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया। इस वजह से पॉइंट्स टेबल की सूची में बहुत सारे बदलाव देखने को मिला है।

कोलकाता नाइट राइडर्स

केकेआर की टीम पिछले कुछ मैचों से लगातार अच्छी प्रदर्शन कर रही है, वहीं एसआरएच की टीम के साथ इसका उल्टा देखने को मिल रहा है। इस वजह से अब ऐसा प्रतीत होने लगा है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ से बाहर होने के करीब है, क्योंकि इन दिनों हर मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ रहा है।

केकेआर की जीत के बाद अंक तालिका

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच के बाद अंक तालिका में बहुत बदलाव देखने को मिला है, क्योंकि अब वो इस सूची में दो पायदान का छलांग मारते हुए छठे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं हैदराबाद की टीम को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है, क्योंकि अब उन्हें आठवें नंबर पर खिसकना पड़ा है। केकेआर टीम के पास टोटल 12 अंक है और उन्हें एक मुकाबला अभी भी खेलना है। इसके अलावा उनका रन रेट प्लस में है। इस वजह से कोलकाता के पास प्लेऑफ में जगह बनाने का अभी भी मौका है। वहीं हैदराबाद टीम के टोटल 10 अंक है और उन्हें दो मुकाबले और खेलने हैं। लेकिन उनका रन रेट माइनस में है, इस वजह से एसआरएच के पास प्लेऑफ में जगह बनाने के बहुत उम्मीद है।

यहां देखें अंक तालिका की सूची

आईपीएल 2022 के पॉइंट्स टेबल की सूची में गुजरात टाइटंस की टीम सबसे अधिक 18 अंक के साथ पहले नंबर पर मौजूद है। उसके बाद दूसरे स्थान पर लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम है, जिनके टोटल 16 अंक है। इस सूची में तीसरे नंबर पर 14 अंक के साथ राजस्थान रॉयल्स मौजूद है। वहीं चौथे स्थान पर 14 पॉइंट्स के साथ आरसीबी की टीम स्थित है। उसके बाद पांचवें नंबर पर 12 अंक के साथ दिल्ली कैपिटल्स मौजूद है।

अंक तालिका

ऑरेंज कैप की सूची में छठे नंबर पर 12 अंक के साथ अब केकेआर पहुंच गई है। उसके बाद सातवें पायदान पर पंजाब किंग्स मौजूद है, क्योंकि उनके भी 12 अंक है। वहीं 10 अंको के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब आठवें नंबर पर खिसक गई है। उसके बाद 8 पॉइंट्स के साथ नोवें पायदान पर चेन्नई सुपर किंग और 6 अंकों के साथ दसवें स्थान पर मुंबई इंडियंस की टीम मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.