IPL 2022 : आंद्रे रसेल के छक्कों से अधिक हो रही है सुहाना और अनन्या के चर्चे, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

कोलकाता नाइट राइडर्स के खतरनाक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के आठवें मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की है। उस दौरान रसेल ने बड़े-बड़े छक्के लगाए, जिस वजह से केकेआर के चाहने वाले बहुत खुश हुए। मैच के दौरान कोलकाता फ्रेंचाइजी के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और उनके बेटे आर्यन खान की दोस्त अनन्या पांडे को भी केकेआर टीम का समर्थन करते हुए देखा गया।

केकेआर

उस मुकाबले के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। तेज गेंदबाज उमेश यादव उस दौरान सबसे अधक 4 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए, जिस वजह से मैन ऑफ द मैच भी दिया गया। वहीं वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीता। क्योंकि उन्होंने मात्र 31 गेंदों पर 2 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के की मदद से 70 रनों की नॉट आउट पारी खेली।

सुहाना और अनन्या के खूब हो रहे चर्चे

शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब के किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला गया। उस मुकाबले के दौरान आंद्रे रसेल जब भी गेंद को छक्के के लिए भेजते, तब सुहाना, अनन्या और आर्यन को खुशी से झूमते हुए देखा जाता। वहीं उससे पहले जब उमेश यादव विकेट ले रहे थे तो उस दौरान भी इन तीनो को ख़ुशी मनाते हुए देखा जा रहा था।

शायद आपको मालूम होगा कि आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान भी इन सबको कोलकता नाइटराइडर्स के साथ देखा गया था। पंजाब के खिलाफ मुकाबले के दौरान आर्यन, सुहाना और अनन्या को खूब झूमते हुए देखा गया। क्योंकि उनकी टीम को शानदार जीत मिली। इसी वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर सुहाना और अनन्या की तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.