डी कॉक या मिलर नहीं बल्कि इन 3 साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों से डरी हुई है भारतीय टीम, सिर्फ 1 ओवर में बदल सकता है मैच का रुख

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत 9 जून से होने वाली है। इस श्रृंखला का पहला मुकाला दिल्ली में खेला जाएगा। इस वजह से साउथ अफ्रीका की टीम भारत पहुंच गई है, वहीं कुछ खिलाड़ी पहले से भारत में है, क्योंकि वो इस सीरीज के लिए आईपीएल के बाद दक्षिण अफ्रीका नहीं गए।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका

इस बार दक्षिण अफ्रीका की टीम में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो वर्तमान में अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं। इस वजह से 5 मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम को कड़ी टक्कर मिलने वाली है तो चलिए आज हम आपको साउथ अफ्रीका टीम के उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिसकी वजह से भारतीय टीम चिंतित होगी।

1. कगिसो रबाडा

दक्षिण अफ्रीका के घातक तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा इन दिनों अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं। आईपीएल 2022 में इस साल पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी। वहीं भारत के खिलाफ रबाडा का प्रदर्शन हमेशा से बढ़िया रहा है, जिस वजह से भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल उनको लेकर अवश्य चिंतित होंगे।

2. रासी वैन डेर डूसन

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज रासी वैन डेर डूसन का रिकॉर्ड टी-20 क्रिकेट में बहुत बढ़िया रहा है। क्योंकि उन्होंने अपनी टीम के लिए कई बेहतरीन पारियां खेली है। डूसन सामने की तरफ बढ़िया शॉट खेलते हैं, इस वजह से टी-20 सीरीज में वो भारत के खिलाफ अपना जलवा दिखाते नजर आ सकते हैं।

3. एडेन मार्करम

एडेन मार्करम आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते दिखे थे और उस दौरान उन्होंने एसआरएच की टीम के लिए कई बेहतरीन पारियां खेली थी। वर्तमान में मार्करम अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं, इस वजह से भारत के विरुद्ध टी-20 सीरीज में वो इंडिया के लिए खतरा बन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.