रोहित शर्मा के पसंदीदा खिलाड़ी द्वारा भारत को हरवाया जीता हुआ मैच और उसके बाद हार्दिक भी आगबबूला हो गए और अपना आपा खो बैठे।

श्रीलंका ने दूसरे टी-20 में भारत को हराकर बराबरी की और सीरीज 1-1 से बराबर की। दूसरा टी20 मैच कल पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया था , जिसमें टीम इंडिया को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारतीय टीम की ओर से गेंदबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है.

लेकिन एक बल्लेबाज ने अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया और इस बल्लेबाज की वजह से टीम इंडिया मैच नहीं जीत सकी. इस खिलाड़ी से सभी को काफी उम्मीदें थीं। लेकिन इस खिलाड़ी ने जरूरत के समय भारतीय टीम को सबसे ज्यादा निराश किया और बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गया. कप्तान हार्दिक पांड्या भी खिलाड़ी से काफी निराश दिखे और मैच हारने के बाद टीम के खिलाड़ियों को जमकर खरी खोटी सुनाई।

दरअसल हम बात कर रहे हैं श्रीलंका के खिलाफ दूसरे मैच में ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा के फेवरेट ईशान किशन की. लेकिन वह 5 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हो गए। ईशान किशन से सभी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन उन्होंने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और उनके आउट होने के बाद भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव आ गया, जिससे टीम इंडिया के एक के बाद एक विकेट गिरते रहे और भारतीय टीम 207 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर सका।

हालांकि अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव ने मिलकर भारतीय टीम की पारी को संभालने की कोशिश की. दोनों ने शानदार अर्धशतक जमाए। लेकिन फिर भी टीम इंडिया जीत नहीं पाई. 207 रन के लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम 190 रन ही बना सकी और 16 रन से मैच हार गई।

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम की हार के बाद, प्रशंसकों को एक अद्भुत खबर मिली : बीसीसीआई ने इन पांच फ्लॉप क्रिकेटरों को रिटायर करने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *