IND vs WI : भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, अचानक टीम से बाहर हुआ रोहित शर्मा, जानें कब करेंगे वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज में व्यस्त है। इस श्रृंखला में अभी तक तीन मैच खेले गए हैं, जिसमे से भारत को दो और मेजबान वेस्टइंडीज को एक मुकाबले के दौरान जीत हासिल हुआ है। इस वजह से यह श्रृंखला टीम इंडिया आसानी से जीत सकती है, लेकिन इस के लिए उन्हें अगला मैच जीतना होगा।

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी करते दिखे थे, जिस वजह से उस दौरान उन्होंने बेहतरीन अर्धशतक लगाया था। लेकिन दूसरे मैच में वो खाता खोलने में असफल रहे थे। उसके बाद तीसरे मुकाबले में रोहित शर्मा एक बार फिर अच्छी लय में दिखे, लेकिन बहुत जल्द उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अच्छी लय में दिख रहे थे। उस दौरान दूसरे ओवर में अल्जारी जोसफ की पहली गेंद पर छक्का लगाया, फिर दूसरी गेंद डॉट रही। उसके बाद तीसरी गेंद पर उन्होंने चौका लगाया, लेकिन चौथी गेंद के बाद रोहित को दिक्कतों में देखा गया।

जब रोहित शर्मा तकलीफ में नजर आए, उसके बाद बीच मैदान पर फिजियो को आना पड़ा और उन्होंने रोहित की जांच की। लेकिन उस दौरान रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने की स्थिति में नहीं दिखे, इस वजह से उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। अब खबर आ रही है कि रोहित शर्मा अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

See also  चहल-कुलदीप के लिए खतरा बन रहे नटराजन, पर्पल कैप के लिए मचा घमाशान, देखें टॉप-10 गेंदबाजों की सूची

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा को अधिक दिक्कत आती है तो वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे मुकाबले से उन्हें बाहर होना पड़ सकता है। इस वजह से टीम इंडिया को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। अगर रोहित शर्मा 6 अगस्त को होने वाले दूसरे टी-20 से पहले फिट नहीं होते तो चौथे मुकाबले से उन्हें बाहर होना पड़ सकता है। उस स्थिति में कोई और खिलाड़ी इंडिया के लिए कप्तानी करते नजर आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.